भारतीय टीम के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक विराट कोहली जो आज के समय अभी के खिलाड़ियों के लिए किसी प्रेरणा से कम नही है. खासकर विराट कोहली की बल्लेबाजी को लोग देखते ही कायल हो जाते है. लेकिन आज हम विराट कोहली के फोन के बारे में बात करने वाले है.

image 766

दोस्तों आपने विराट कोहली को तो बहुत बार मोबाइल का विज्ञापन में देखते होंगे जिसमे विराट कोहली कई तरह के फोन का प्रचार करते है. लेकिन क्या सब जानते है की आखिर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कौन से कंपनी का फोन इस्तेमाल करते है. तो चलिए जानते है उनके फोन के बारे में.

image 767

आपको बता दे की क्रिकेटर विराट कोहली की इस समय एक फोटो वायरल हो रहा है. सबसे खास बात यह है की विराट कोहली इसमें दो सम्राट फोन के साथ दिखाई दे रहें है. बता दे की कोहली के हाथ में एक एप्पल का आईफोन है और दूसरा फोल्डेबल स्मार्ट फोन है.

image 768

अब आप यह भी जान ले की खबरों की माने तो फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत करीब एक लाख रुपये है. उसके बाद अगर आईफोन की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत एक लाख रुपये के पार है.

image 769

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.