8-Seater Cars
8-Seater Cars

8-Seater Cars: भारतीय बाजारों में कई तरह के 7-सीटर कारें मौजूदा है. जो की यह 7-सीटर कारें परिवार के लिए बहुत ही अच्छा होता है. लेकिन अब मार्केट में बहुत सारे 8-सीटर कारें में भी मौजूदा है. जिसकी शुरुआती कीमत लगभग 14 लाख रुपये है. तो चलिए जानते है सभी कारो के बारे में.

8-Seater Cars
8-Seater Cars

यह भी पढ़ें : नए अवतार में तहलका मचाने के लिए तैयार है Mahindra XUV700, जाने कीमत से लेकर फीचर्स

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम Mahindra Marazzo है. दोस्तों यह एक एमपीवी गाड़ी है. लेकिन इसमें खास बात यह है की इसकी बिक्री कम ही होती है. जो की Mahindra Marazzo की शुरुआती कीमत 14.10 लाख रुपये है. साथ ही Mahindra Marazzo में 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया गया है.

आपको बता दे की इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर Toyota Innova Crysta का नाम आता है. यह बहुत ही लोकप्रिय कार है. बताया जा रहा है की इस कारो को खरीदने के लिए लोगो की लाइने लगी रहती है. जो की इसकी शुरुआती कीमत 19,99,000 रुपये है. और यह 7 और 8 सीटर ऑप्शन में उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें : नए फ्रंट रेंडर के साथ जल्द ही आएगी Tata Safari Facelift, इंजन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

वही इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर Maruti Invicto का नाम आता है. इसकी खासियत यह है की यह कार 7 और 8 सीटर दोनों में आसानी से उपलब्ध है. Maruti Invicto के 8-सीटर वेरिएंट की कीमत 24.84 लाख रुपय है. कहा जाता है की यह Innova Hycross पर बेस्ड एमपीवी है. जबकि नए वेरिएंट्स में आने वाला है Mahindra XUV 700

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.