Tata Safari Facelift
Tata Safari Facelift

Tata Safari Facelift : इन दिनों टाटा मोटर्स अपने वाहनों को लगातार नया रूप देने की कोशिश कर रही है. जिसमे मूल रुप से टाटा की टिआगो, टिगोर, नेक्सन, हैरियर जैसे कई कार शामिल है. जिसमे सबसे हम बात यह है की कंपनी Tata Safari Facelift को नए अवतार में बाजार में लाने वाली है.

Tata Safari Facelift
Tata Safari Facelift

यह भी पढ़ें : जल्द ही मार्केट में आने वाली है सबसे सस्ती कार Honda Amaze, फीचर्स देख हर कोई खरीदेगा यह कार

दोस्तों टाटा मोटर्स इसके तहत 2023 में नेक्सन, हैरियर और सफारी में बड़ी चेंज करने जा रही है. बताया जा रहा है की इस बदलाव में मुख्य रुप से एक्सटीरियर और इंटीरियर एलिमेंट्स लगा हुआ रहेगा. जिसके बाद टाटा सफारी फेसलिफ्ट का लुक देखने ही बनता है.

आपको बता दे की कुछ दिन पहले ही कंपनी ने एक एडीएएस सूट, नया यूजर इंटरफेस के साथ एक नई 10 इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन और एक नए इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को शामिल किया है. बताया जा रहा है की इसकी बाहर की डिजाइन भी फेसलिफ्ट वर्जन में बहुत कुछ बदला रहेगा.

यह भी पढ़ें : Upcoming Cars 2023: इस साल तक भारतीय सड़को पर दौरने लगेगी ये कारे, देखें लिस्ट

Tata Safari Facelift में डिजाइन के रुप में एलईडी डीआरएल सिग्नेचर अप फ्रंट अब अधिक स्मूथ और चौड़े को शामिल किया गया है. जो देखने में बेहद ही खूबसूरत लगता है. इतना ही नही टाटा के इस कार में पतला वर्टिकल केंद्र एलईडी डीआरएल एलिमेंट भी लगा हुआ है. वही नए वेरिएंट्स में आने वाला है Mahindra XUV 700

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.