TVS Raider
TVS Raider

TVS Raider: दोस्तों मार्केट में दोपहिया वाहन की कंपनी में TVS की कंपनी भी एक बहुत बड़ी कंपनी है. इसके बाइक की डीमांड मार्केट में बहुत ही ज्यादा रहती है. जिसके चलते TVS कंपनी ने भारतीय बाजारों में बहुत ही जल्द अपनी TVS Raider को नए अपडेट में लॉन्च करने वाले हैं.

TVS Raider
TVS Raider

यह भी पढ़े – 72kmpl की जबरदस्त माइलेज देने वाली बाइक TVS Radeon, मार्केट में आते ही मचा रही धमाल अपने लुक से कर रही लोगों को आकर्षित

TVS Raider बाइक की शानदार माईलेज

जो अपनी 70Kmpl की शानदार माईलेज से Splendor बाइक को देगी कड़ी टक्कर. TVS Raider बाइक को अपडेट करने के बाद इसकी कीमत पहले के मुकाबले थोड़ी अधिक हो सकती है. यानी कि इसकी शुरुआती एक्स – शोरूम कीमत 95,000 रुपए होगी. जो EMI पर भी उपलब्ध होंगे.

TVS Raider बाइक की तगड़ा इंजन

TVS Raider बाइक 4 वेरिएंटस और 4 कलर्स में उपलब्ध है. हालाकिं इस बाइक के इंजन को अपडेट करने की खबरे सामने नहीं आई है. लेकिन वर्तमान में TVS Raider बाइक में 124.8cc का BS6 इंजन दी गई है. जो 11.38 PS और 11.2 NM का टार्क जनरेट करती है. साथ ही इस बाइक में सैफ्टी के लिए डिस्क फ्रंट ब्रेक्स और ड्रम रियर ब्रेक्स दिए गए हैं.

यह भी पढ़े – बहुत ही जल्द मार्केट में लांच होने वाली है Suzuki Gixxer 2.0, देगी 155cc की तगड़ा इंजन

TVS Raider बाइक की मस्त फीचर्स

TVS Raider बाइक की वजन 123Kg और फ्यूल टैंक क्षमता 10L है. वही यह बाइक मात्र 22.4 सेकंड में ही 0 से 100Kmph प्रति घंटे की रफ्तार पकर सकती है. TVS Raider बाइक को अपडेट करने के बाद इसमे कुछ नए फीचर्स भी दी जा सकती है. जैसे ब्लूटूथ मोबाइल कनेक्टिविटी, राइडिंग मोड्स (riding modes), सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग व्यवस्था, इत्यादी.