Honda Elevate car
Honda Elevate car

Honda Elevate: दोस्तों अभी के समय में वाहनों के मामले में हौंडा कंपनी का नाम सबसे आगे रहता है. और कंपनी भी हर महीने कोई न कोई बाइक या कार को लॉन्च करते ही रहता है. जिसके साथ honda फिर से एक शानदार कार भारतीय बाजारों में कुछ ही महीने बाद लॉन्च करने वाला है. जिसका नाम Honda Elevate है.

Honda Elevate car
Honda Elevate car

यह भी पढ़े:- जल्द ही मार्केट में आने वाली है सबसे सस्ती कार Honda Amaze, फीचर्स देख हर कोई खरीदेगा यह कार

Honda Elevate कार की लौन्चिंग डेट और कीमत

Honda Elevate 16 सितम्बर 2023 को भारतीय मार्केटो में उतारने वाला है. साथ ही कंपनी ने बताया है. की इस Honda Elevate कार का लुक और फीचर्स दोनों नए डिज़ाइन का दिया जायेगा. कीमत के बारे में कंपनी द्वारा बताया गया है की इस शानदार कार की कीमत 12 लाख रूपए दिए जायेंगे. वही जुलाई में Honda car पर आया 73,000 डिस्काउंट ऑफर

Honda Elevate कार की इंजन और सीट

Honda Elevate कार का शोरूम प्राइस होगा. साथ ही इस कार को ग्राहकों को खरीदने में सुविधा के लिए EMI की सेवा भी दिया जायेगा. फीचर्स की बात करे तो इस Honda Elevate कार में 1498 cc का दमदार इंजन दिया जायेगा. साथ ही 5 बैठने की सीट भी दिया जायेगा. माइलेज की बात करे तो कंपनी द्वारा जानकारी मिला है.

यह भी पढ़े:-11 लाख की Honda City पर मिल रहा है 75 हजार का डिस्काउंट, कार को खरीदे सीधा शोरूम से

Honda Elevate कार की माइलेज और फीचर्स

Honda Elevate में पुरे 27 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम होगी. साथ ही नए नए फीचर्स जैसे- wireless apple carplay, Android Auto Connectivity,10.25-inch touchscreen infotainment unit, wireless charging, और एक सनरूफ जसे नए नए फीचर्स दिए जायेंगे. वही कंपनी इस लॉन्च होने वाली कार को 4 अलग अलग वेरिएंट में जल्द ही लॉन्च करेगा.