TVS Ronin Bike ...
TVS Ronin Bike ...

TVS Ronin की गिनती दमदार लुक वाले बाइक के कटेगरी में इसकी गिनती की जाती है. इसकी इंजन 225.9 cc की है. 50 kmpl की बेहतर माइलेज देने में यह बाइक सक्षम है. 5 स्पीड गियर बॉक्स है. और TVS Ronin की यह बाइक काफी वजनदार भी है. इसका वजन करीब डेढ़ क्विंटल का है.

TVS Ronin
TVS Ronin

यह भी पढ़े – Harley-Davidson X440 को धुल चटाने आ रही, Royal Enfield R2G Bobber बाइक

TVS Ronin की तेल टंकी 14 लीटर की है जो कि काफी बड़ी है Seat Height 795 mm की है. 6 रंगों में यह गाड़ी लांच की गई है जिनमें मैग्मा रेड, लाइटिंग ब्लैक, डेल्टा ब्लू, स्तार्जेज ब्लैक, ग्लैक्टिक ग्रे, और डाउन औरेंज ये कलर में TVS Ronin के इस बाइक को लौंच किया गया है. 20.1 bhp के साथ 19.93 Nm का अच्छी Torque भी निकालता है.

TVS Ronin के अगले पहिये में डिस्क ब्रेक लगाया गया है इसमें 5 साल के वारंटी के साथ-साथ 60000 Km की स्टैण्डर्ड वारंटी भी मिलती है. यह बाइक सारे अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है जैसे इसमें ओडोमीटर, स्पीडोमीटर सभी चीजें डिजिटल लगा हुआ है. जबकि सभी लाइट भी LED का प्रयोग किया गया है. बताया यह भी जाता है की इसके आने से मार्केट में Royal Enfield की क्रेज पूरी तरह खत्म हो जायेगी.

यह भी पढ़े – Royal Enfield को धुल चटाने मार्केट में आया Yamaha नई बाइक नाम है Yamaha RX 100 लुक और कीमत जान गद-गद हो जायेंगे आप?

TVS Ronin के जो तीन प्रमुख वेरिएंट है उनमें Ronin SS – Single Channel ABS जिसकी कीमत ₹ 1,49,001 रूपये और दूसरी वेरिएंट Ronin DS – Single Channel ABS की प्राइस ₹ 1,56,473 रुपया साथ ही आखिरी वेरिएंट जो की सबसे महंगे है Ronin TD – Dual Channel ABS जिसकी कीमत ₹ 1,68,751 रूपये है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.