Maruti Baleno Offer
Maruti Baleno Offer

बाप रे! Maruti Baleno कार पे मिल रही है लाखो रुपया की भारी छुट, ऑफर सुनते ही शोरूम के तरफ दौड़ पड़े लोग, जानिये पूरा ऑफर दरअसल मारुती बलेनो कार भर के लोगों के दिलो में अपनी एक अलग पहचान बनाये हुए है. यह कार की अपनी एक अलग पहचान भी है.

Maruti Baleno New Model
Maruti Baleno Offer

यह भी पढ़े – 6 लाख वाली Maruti Suzuki Baleno को अभी लाए घर, मिलेगा 45 हजार तक का Discount

हाल ही में कंपनी ने एक डाटा शेयर किया है जिसके मुताबिक Maruti Baleno की कार पिछले महिना यानी की जून महीने में सबसे अधिक बिकने वाली कार में से एक कार थी. चलिए अब जानते है Maruti Baleno के स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Maruti Baleno की दमदार इंजन

Maruti Baleno की इंजन दमदार माना जाता है इसका इंजन क्षमता 1197 cc की है. साथ ही 76.43 – 88.5 Bhp देती है. और गियर दोनों उपलब्ध है मैन्युअल या आटोमेटिक फ्यूल टाइप भी CNG एवं पेट्रोल मिल जायेंगे. और माइलेज Maruti Baleno कार 25-30kmpl के बीच में देने में सक्षम है.

साथ ही इसमें 2-6 एयरबैग भी मिलेंगे अगर आप भी Maruti Baleno की यह कार सस्ते प्राइस में खरीदना चाहते है तो आप बहुत आसानी से इसे खरीद सकते है. उसके लिए आपको एक वेबसाइट पर जाना होगा जहाँ कई तरह के ऑनलाइन कार और बाइक स्कूटर मिलते है वो भी सस्ते प्राइस में….

यह भी पढ़े – Maruti ने लॉन्च किया सस्ते कीमत के साथ Maruti Fronx को, फीचर्स देख जल्द खरीद लेंगे आप

यहाँ मिल रहा सस्ता में Maruti Baleno कार

दरअसल हम जिस वेबसाइट के बारे में बात कर रहे है उसका नाम https://droom.in/ है यहाँ आर आपको सस्ते में वाहन मिलेंगे एक कार जो की Maruti Baleno की है उसे आप मात्र ₹4,88,000 रूपये में खरीद सकते है वैसे Maruti Baleno का शोरूम प्राइस 9,88,000 रूपये है. इस वेबसाइट पर आपको लाखो रुपया की छुट मिलेगी.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.