Jio
Jio

Jio Cheapest Annual Prepaid Plan: भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो जिसके ग्राहक देश में सबसे अधिक है. लेकिन फिर भी टेलीकॉम मार्केट में Jio. VI. BSNL के बीच कड़ी टक्कर रहती है. वही जिओ अपने सस्ते प्लानों के दम पर बाजार में अलग ही पहचान बना रखी है.

Jio
Jio

यह भी पढ़ें : जिओ ने लॉन्च किया 388 दिनों का रिचार्ज प्लान, जिओ के इस प्लान से होंगे पुरे पैसे वसूल

लेकिन आज के इस खबर में हम जिओ के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने वाले है जसमे एक साल की वैलिडिटी मिलती है. जिससे आपके जेब पर भी असर नही पड़ेगा. हम जिस प्लान के बारे में बात कर रहें है 2,545 वाले प्लान के बारे में जिसमे ग्राहक को 336 दिन की वैलिडिटी मिलती है.

आपको बता दे की जिओ के 2,545 वाले प्लान में हर दिन 1.5 GB डाटा मिलता है. अब आप यह भी जान ले की इस प्लान में पूरी वैलिडिटी के दौरान कुल मिलाकर 504 GB डाटा दिया जाता है. इसके बाद भी अगर आपका डाटा खत्म हो जाता है तो 64kbps स्पीड मिलेगी.

यह भी पढ़ें : Reliance Jio का सस्ता रिचार्ज प्लान : मात्र 8 रुपया में मिल रहा है साल भर अनलिमिटेड कॉल, 1.5 GB डाटा प्रतिदिन

दोस्तों जिओ का य्ह प्लान अनलिमिटेड 5g के साथ आता है. इसके अलावा इस प्लान में सभी नेट्वर्क पर अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा दिया जाता है. देखा जाए तो जिओ के इस प्लान में 7.57 हर दिन के खर्च पर ये सब सुविधा दिया जाता है. वही BSNL ने लॉन्च किया सस्ता प्लान

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.