Tata Altorz
Tata Altorz

Tata Altorz: दोस्तों भारतीय बाजारों में वाहनों की डिमांड दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. जिसके चलते सभी कार निर्माता कंपनी अपनी पुरानी गाड़ी को भी नए अवतार में फिर से लॉन्च कर रही है. इसी बिच दिग्गज कार निर्माता कंपनी Tata ने भी अपनी पुरानी गाड़ी Tata Altorz को एक बार फिर से नए अवतार में लॉन्च करने जा रही है.

Tata Altorz
Tata Altorz

यह भी पढ़े – 28Km का माइलेज के साथ लॉन्च हुआ Maruti Fronx CNG, मिलेगी हाई-टेक SUV जैसी सुविधा

Tata Altorz की शोरूम कीमत

कंपनी के इस कार को पहले के मुकाबले से कुछ अलग डिजाइन में लॉन्च करेगी. Tata Altorz को अपडेट करने के बाद इसकी शोरूम कीमत लगभग 10 लाख रूपए ही सकती है. Tata Altorz कार कुल 42 वेरिएंट में उपलब्ध है. जिसकी एक्स – शोरूम कीमत 6.60 लाख रुपए से शुरू होकर 10.74 लाख रुपए तक जाती है.

Tata Altorz की तगड़ा इंजन

Tata Altorz को अपडेट करने के बाद इसमें 1466cc का इंजन दी जायेगी जो 108.48 bhp की पावर देने में सक्षम होगी. और वही इस कार को अपडेट करने के बाद इसमें 400L का बूट स्पेस भी दिया जाएगा. साथ ही Tata Altorz कार अपडेट होने के बाद पेट्रोल इंजन के साथ आयेगी जो 22Kmpl तक की माईलेज दे सकती है.

यह भी पढ़े – जल्द ही मार्केट में आने वाली है सबसे सस्ती कार Honda Amaze, फीचर्स देख हर कोई खरीदेगा यह कार

Tata Altorz की शानदार फीचर्स

कंपनी की सूत्रों की मुताबिक Tata Altorz कार को अपडेट करने के बाद इसमें कुछ एडवांस फीचर्स का भी इस्तेमाल किया जा सकता है. जैसे पैनोरमिक सनरूफ (panoramic sunroof), वैटीलेटेड सीट्स (ventilated seats), कप फील्डर (cup fielder) और सीट के साथ LED स्क्रीन (LED Screen with Seat) इत्यादि.