TVS Raider 125 SmartXonnect

TVS Raider 125 SmartXonnect: दोस्तों अभी के दौर में वाहन के मामले में हर युवा की पसंद दो पहिया वाहन के तरफ ही ज्यादा होती है. जिसमे मशहूर कंपनी TVS अपने बाइक को लेकर काफी चर्चा में रहता है. और हर महीने कोई न कोई बाइक को मार्केट में लाते रहता है. इसी के साथ TVS फिर से अपना एक धासु बाइक कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया है.

gfgh
TVS Raider 125 SmartXonnect

यह भी पढ़े:- Royal Enfield Bikes को चाहने वालों के लिए आई खुशखबरी, जल्दी ही लॉन्च होंगी बहुत से नई Bikes

TVS Raider 125 SmartXonnect की शोरूम प्राइस

जिसका नाम TVS Raider 125 SmartXonnect है. कंपनी ने इस धासु बाइक का लुक और फीचर्स दोनों ही लाजवाब दिया है. इस धासु बाइक की कीमत 1 लाख रूपए दिए गए है. जो की इस बाइक की शोरूम प्राइस है. साथ ही कंपनी द्वारा ग्राहको को बाइक खरीदने मे सुविधा के लिए EMI की सुविधा भी दिया जायेगा.

TVS Raider 125 SmartXonnect की माइलेज, इंजन

TVS Raider 125 SmartXonnect के इस बाइक में 124.8 cc का पावरफुल इंजन दिया गया है. साथ ही इस धासु बाइक में 5 स्पीड का मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है. माइलेज को लेकर कंपनी ने दावा किया है की यह TVS Raider 125 SmartXonnect बाइक 67 kmpl तक का शानदार माइलेज देगी.

यह भी पढ़े:-Piaggio 1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर Honda Activa को चटा देगी धुल,सिंगल चार्ज में देगी 100km से अधिक का रेंज, लुक भी धांसू

TVS Raider 125 SmartXonnect की ब्रेक, फ्यूल टैंक

TVS Raider 125 SmartXonnect के आगे वाले पहिया में डिस्क और पीछे वाले पहिया में ड्रम ब्रेक के साथ दोनों पहिया में ट्यूबलेस टायर दिया गया है. फ्यूल टैंक की बात की जाय तो इस बाइक में 10 लीटर की फ्यूल टैंक क्षमता दिया गया है. साथ ही कुछ नए फीचर्स दिए गए है. वही मात्र ₹22,000 रूपये में अपने घर लाये TVS की दमदार बाइक TVS Apache RTR 160,

TVS Raider 125 SmartXonnect के फीचर्स और रंग

TVS Raider 125 SmartXonnect: जैसे- मोबाइल कनेक्टिविटी, स्पीडोमीटर, सफ़र की दुरी मापने वाला यंत्र ,यूएसबी चार्जिंग पोर्ट,डिजिटल ओडोमीटर, के साथ और भी बहुत नए फीचर्स इस धासु बाइक में दिए गए है. साथ ही कंपनी इस बाइक को फ़िलहाल Fiery Yellow, Wicked Black के साथ 2 रंगों में ही लॉन्च किया है.