honda pcx 160
honda pcx 160

Honda PCX 160: दोस्तों भारतीय मार्केट में वाहनों के मामले में सबसे ज्यादा नाम कमाने वाली कंपनी honda है. जिसके वाहनों को लोगो द्वारा बेहद पसंद किया जाता है. और कंपनी भी अपने चहेतों के लिए हर महीने कोई न कोई वाहन लॉन्च करते रहता है. और इसी के साथ कंपनी अपने ग्राहकों को एक बार फिर से खुश करने जा रहा है.

GFDHF
Honda PCX 160

यह भी पढ़े:-सामने आई 6-सीटर Mahindra XUV 700 की पहली तस्वीर, टाटा सफारी को मिलेगी कड़ी टक्कर

Honda PCX 160 लौन्चिंग डेट और फीचर्स

Honda PCX 160 को कंपनी ने जून 2024 को भारतीय बाजारों में उतारेगी. इस दो पहिया स्कूटर का लुक देखने में बहुत से दो पहिया बाइक से अलग होगा. साथ ही कंपनी ने कहा है. की इस दो पहिया स्कूटर के फीचर्स बड़े लाजवाब दिए जायेंगे.

Honda PCX 160 के इंजन

Honda PCX 160 में 156 cc का पावरफुल इंजन दिया जायेगा जो 16 bhp का पॉवर 14 Nm का टॉर्क जेनरेट करती है. इस दो पहिया स्कूटर में आगे वाली पहिया में डिस्क और पीछे वाली पहिया में ड्रम ब्रेक दिया जायेगा. वही जारी हुआ नए Honda Two-Wheeler का टीजर,

यह भी पढ़े:-गाड़ियों में AC को लेकर हुआ बदलाव, सभी गाड़ियों में जल्द ही लगवाना होगा किट, मसौदा अधिसूचना को मिली मंजूरी

Honda PCX 160 की कीमत और माइलेज

Honda PCX 160 स्कूटर की कीमत 1.20 लाख रूपए तक शोरूम प्राइस दी जाएगी. साथ ही माइलेज के बारे में कंपनी ने दावा किया है की यह Honda PCX 160 स्कूटर 45kmpl की शानदार माइलेज देगी. साथ ही इस लाजवाब स्कूटर में  LED हेडलाइट्स और इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, फ्यूल इंडिकेटर, टाइम मीटर, ट्रिप मीटर, के साथ दिया जायेगा.

Honda PCX 160 की फ्यूल टैंक क्षमता और रंग

Honda PCX 160 स्कूटर की फ्यूल टैंक की क्षमता 8 लीटर तक दिया जायेगा. साथ ही इस Honda PCX 160 स्कूटर को 5 रंगों के सस्थ तैयार किया जायेगा. जिसमे Poseidon Black Metallic, Pearl Jasmine Silver, Candy Raster Red के साथ 2 और रंगों के साथ कंपनी इस दो पहिया स्कूटर को लॉन्च करेगा.