Hero Pleasure Plus XTEC
Hero Pleasure Plus XTEC

Hero Pleasure Plus XTEC: दोस्तों मौजूदा समय में बाइक की डिमांड पुरे देश भर में अधिक होने लगी है. जिसके चलते सभी बाइक निर्माता कंपनी अपनी नई – नई स्कूटर को लॉन्च कर रही है. और वही पुरे देश भर में स्कूटर की कंपनी में सबसे ज्यादा डिमांड Hero कंपनी की स्कूटर की है.

यह भी पढ़े – जारी हुआ नए Honda Two-Wheeler का टीजर, लोगो ने कहा आ गया डियो 125

Hero Pleasure Plus XTEC स्कूटर की शोरूम कीमत

वही हाल फ़िलहाल में ही Hero कंपनी ने भारतीय बाजारों में अपनी Hero Pleasure Plus XTEC Drum cast को लॉन्च किया है. जिसकी एक्स – शोरूम कीमत 76,938 रूपए है. जो EMI पर भी उपलब्ध है. साथ ही इस स्कूटर में 110.9 CC का इंजन लगा हुआ है जो 8.1PS और 8.70NM का टार्क जनरेट पैदा करता है.

Hero Pleasure Plus XTEC
Hero Pleasure Plus XTEC

Hero Pleasure Plus XTEC Drum cast की शानदार माईलेज

Hero Pleasure Plus XTEC Drum cast स्कूटर की फ्यूल टेंक क्षमता 4.8 L का है. जो एक बार टंकी फुल होने पर लगभग 240Km की दुरी आराम से तय कर सकता है. वही Hero Pleasure Plus XTEC Drum cast स्कूटर एक लीटर पेट्रोल में 50Kmpl प्रति लीटर की हिसाब से माईलेज देती है.

यह भी पढ़े – एका-एक जमीन पकड़ लिया Honda Activa Scooter की कीमत मात्र ₹18,000 में मिल रही स्कूटर, ऑफर सुनते ही शोरूम के ओर चल पड़े लोग

Hero Pleasure Plus XTEC Drum cast की तगड़ा फीचर्स

Hero Pleasure Plus XTEC स्कूटर के दोनों टायरों में केवल ड्रम ब्रैक का इस्तेमाल किया गया है. जबकि इस स्कूटर में अनेकों तरह के एडवांस फीचर्स भी दिए गए है. जैसे Bluetooth मोबाइल कनेक्टिविटी, डिजिटल टैकोमीटर इत्यादी. और वही यह स्कूटर 3 कलर्स में उपलब्ध है. जैसे जुबिलेंट येलो,मैट ब्लैक,मैट वर्नियर ग्रे