Gopal Krishnan Ronanki
Gopal Krishnan Ronanki

IAS Success Story: दोस्तों आपके अंदर की लगन और मेहनत कभी भी आपको ऊँचे पद पर ले जायेगा. क्योकीं इसी तरह की एक कहानी आपको इस न्यूज़ में देखने को मिलेगा. दरसल बात है आंधप्रदेश राज्य के श्रीकाकुलम जिले के पलासा प्रखंड के परासाम्बा गांव के रहने वाले गोपाल कृष्णन रोनांकी (Gopal Krishnan Ronanki) की.

Gopal Krishnan Ronanki
Gopal Krishnan Ronanki

यह भी पढ़े – UPSC Success Story: पति ने मेहनत करके पत्नी को बनाया IPS अफसर अधिकारी बनने के बाद पत्नी ने दिया पति को धन्यवाद्

Gopal Krishnan Ronanki ने UPSC की परीक्षा में हासिल किया 3वां रैंक

जिनको कभी अंग्रेजी नहीं पढ़ने आने के चलते शिक्षकों ने उड़ाया था मजाक. लेकिन आज वह अपनी मेहनत के दम पर कठिन मेहनत से तैयारी कर तेलुगु माध्यम से पढाई कर साल 2016 की यूपीएससी की परीक्षा के पहले ही प्रयास में पास ही नहीं बल्कि पुरे ऑल इंडिया में 3वां रैंक हासिल कर टॉप 10 में अपना नाम दर्ज कराएं.

Gopal Krishnan Ronanki साल 2016 में बना IAS अधिकारी

IAS Success Story: गोपाल कृष्णन रोनांकी (Gopal Krishnan Ronanki) बचपन से ही पढ़ने में काफी होशियार थे. उनका बचपन से ही सपना था आईएएस अधिकारी बनने का जिसके चलते उन्होंने खूब मेहनत से तैयारी कर साल 2016 की यूपीएससी के परीक्षा में सफलता हासिल कर आईएएस अधिकारी बनकर अपने माता-पिता सहित अपने सपने को भी पूरा कर लिया.

यह भी पढ़े – UPSC एग्जाम में सफलता पाकर बने थे IAS अधिकारी, फिर 9 दिन बाद आया PCS का परिणाम और बन गए SDM

वही उनका भाई ओधरू (Odhru) स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में अधिकारी के पद पर कार्यरत है. जिसके चलते गोपाल कृष्णन रोनांकी (Gopal Krishnan Ronanki) को कभी पढ़ने लिखने में कोई दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ा था इसलिए गोपाल कृष्णन रोनांकी (Gopal Krishnan Ronanki) ने अपने इतने बड़े सफलता का श्रेय अपने बड़े भाई को दिया.