Royal Enfield R2G Bobber
Royal Enfield R2G Bobber

Royal Enfield R2G Bobber: भारतीय बाजारों में Royal Enfield की बाइक्स को खूब पसंद किया जाता है. जो की बहुत ही जल्द Royal Enfield अपने व्हीकल पोर्टफोलियो को नए पावरफुल इंजन के साथ अपडेट कर लाने की तैयारी कर रही है. जैसा की आप सब जानते है की अभी तक 350.. 450 और 650 सीसी के इंजन के बाइक्स आप देख चुके होंगे.

Royal Enfield R2G Bobber
Royal Enfield R2G Bobber

यह भी पढ़ें : अभी घर लाए Honda Shine को लगेंगे सिर्फ 17 हजार रुपय, साथ ही कंपनी और भी दे रही है ऑफर

लेकिन अब Royal Enfield 750cc सेग्मेंट में आने की तैयारी कर रही है. यानी की 750cc वाली बाइक लाने वाली है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो कंपनी साल 2025 तक 750cc सेग्मेंट में कदम रख देगी. एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने इस प्रोजेक्ट पर काम शुरु कर दी है.

आपको बता दे की अगर सब कुछ ठीक रहा तो साल 2025 तक Royal Enfield की 750cc Bobber बाइक आसानी से दस्तक दे देगी. कहा जा रहा है की Royal Enfield की 750cc Bobber बाइक के लिए कंपनी ने नया प्लेटफार्म तैयार किया है. जिसे ‘R2G’ कोडनेम दिया गया है.

यह भी पढ़ें : मात्र ₹16,000 हजार की डाउन पेमेंट पर खरीदिये Bajaj Platina बाइक, देगी 80kmpl की जबरदस्त माइलेज, लुक भी शानदार

जानकारों की माने तो कंपनी इस इंजन पर अलग अलग मॉडल को पेश कर सकती है. दोस्तों Royal Enfield की 750cc Bobber बाइक की कमान ब्रिटेन के लीसेस्टर में कंपनी के टेक्नोलॉजी के साथ में है यानी की इसके प्रोड्क्शन की नेतृत्व इसी के पास है. वही Honda Unicorn को मिट्टी में मिला देगा Hero का यह दमदार बाइक

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.