indusind bank
indusind bank

Induslnd Bank Nilami: अगर आप भी कोई सस्ते बाइक या कार के तलाश में है तो आपके लिए खुशखबरी है क्यूंकि Induslnd Bank अपने जब्त गाड़ियों का बहुत जल्द नीलामी करने वाली है और उस नीलामी प्रक्रिया के दौरान आपको अच्छे-अच्छे वाहन बहुत सस्ते प्राइस में मिल जायेंगे वो भी पूरी कागज के साथ चलिए जानते है पूरी विस्तार से इसके बारे में…

indusind bank
जब्त वाहन नीलामी

यह भी पढ़े – बैंक लेकर आया जब्त वाहन की नीलामी, 1 लाख में कार, 25 हजार में मोटरसाइकिल और इलेक्ट्रिक स्कूटी

Induslnd Bank करेगी वाहनों की नीलामी

चलिए सबसे पहले यह जान लेते है की Induslnd Bank कौन से वाहन को नीलाम करेगी. दरअसल बैंक अपने उस गाड़ी को नीलाम करेगी जिसे उसने जब्त किया है तो आपको बता दूँ कि जब भी कोई व्यक्ति बैंक से लोन लेता है और वह अपनी पैसा नहीं चूका पाता है तो उस प्रस्थिति में बैंक गाड़ी जब्त कर लेती है.

पेपर के साथ मिलेगी वाहन

और अब बैंक उसी वाहन को नीलाम करके अपना पैसा रिकवर करती है. और ये सारी प्रक्रिया कागजी होती है मतलब की अगर आप बैंक से वाहन खरीदते है तो खरीदने के बाद बैंक आपको पूरी तरह से उसका पेपर बना के देगी. जहाँ आपको महंगे-महंगे गाड़िया बहुत कम कीमत में मिलेगी.

यह भी पढ़े – बेहतर माइलेज का बेताज बादशाह Honda Unicorn 160 हुआ लॉन्च, EMI पर खरीदे ₹3,619 रुपया में देगी 80kmpl का माइलेज

मात्र 30% पैसा देना होगा

और कीमत के बारे में आपको बता दूँ कि बैंक जिस गाड़ी को नीलाम करती है उसके रियल यानी की एक्चुअल प्राइस से 70% कम यानी की मात्र 30% रुपया लेती है मान लीजिये कोई कार 10 लाख का है तो वो मात्र 3 लाख रुपया में आपको मिल जाएगा. और कोई बाइक 1 लाख की है तो वह मात्र 30 हजार रूपये में उसे आप खरीद सकते है. और इसमें कई तरह के कार के साथ-साथ बाइक भी मौजूद होंगे जिनमें Honda Activa 7G, KIA EV6 की कार और Toyota Hilux, के साथ Honda Unicorn 160 बाइक सहित कई तरह के और वाहन मौजूद होंगे.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.