MX Moto MX9
MX Moto MX9

MX Moto MX9: वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बढ़ती ही जा रही है. जिसके कारण इस सेगमेंट कई तरह के इलेक्ट्रिक व्हीकल पेश हो रहें है. लेकिन बीच खबर आ रही है की मार्केट बहुत ही जल्द एक नया इलेक्ट्रिक बाइक आने वाला है. जिसकी तैयारी में कंपनी लगी हुई है.

MX Moto MX9
MX Moto MX9

यह भी पढ़ें : मात्र ₹69,000 रुपया देकर अपनी घर ले जाए, 40kmpl का माइलेज देने वाला यह कार, 10 रंगों में है उपलब्ध

दोस्तों हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहें है उसका नाम MX Moto MX9 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है. जिसको कंपनी बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में लॉन्च करने वाली है. आपके जानकारी के लिए बता दे की कंपनी ने MX Moto MX9 का एक टीजर भी जारी किया है.

MX Moto MX9 EV को लेकर कंपनी का कहना है की इसे फेमस डिजाइनर मार्सेलो सिल्वा ने डिजाइन किया है. जिन्होंने जीवन में बहुत से बाइक को डिजाइन किए है. कहा जाता है की MX Moto MX9 में सेफ्टी को खूब महतब दिया गया है. वही सिर्फ 16 हज़ार में ही घर ले आए Honda CB Shine

यह भी पढ़ें : BAJAJ ने लॉन्च किया भारत की पहली और सबसे सस्ती 110cc की ABS बाइक, मिलेगा जबरदस्त फीचर्स

आपको बता दे की MX Moto MX9 EV में 17 इंच के बड़े व्हील के साथ ही पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है. जो इसे पावरफुल बनाता है. साथ ही MX Moto MX9 में कई तरह के डिजाइन दिए गए है. और तो और इसमें रिजेनरेटिंग ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.