Toyota Hilux
Toyota Hilux

Toyota Hilux: दुनिया के सबसे लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनियों में से एक Toyota जिसके वाहन के लोग खूब दीवाने है. लेकिन अब Toyota के वाहन को पसंद करने वालो के लिए खुशी की खबर सामने आई है. जो की कंपनी के डीलर इस माहीने पिकअप हिलक्स पर पर बहुत ही ज्यादा छुट दे रहें है.

Toyota Hilux
Toyota Hilux

यह भी पढ़ें : Maruti Suzuki Invicto और Toyota Innova Hycross में कौन है सबसे बढ़िया, जाने पूरी डिटेल

Toyota का यह वाहन भारतीय बाजारों में खूब पसंद किया जाता है. जिसमे सबसे अहम बात यह है की Toyota के इस वाहन की शुरुआती कीमत 30.40 लाख रुपये है. और यही इसकी एक्स शोरूम कीमत भी है. एक रिपोर्ट के अनुसार अभी तक इसकी 1,300 यूनिट्स की बिक्री हो चुकी है.

आपको बता दे की हम जिस वाहन के बारे में बात कर रहें है उसका नाम Toyota Hilux है. जिसका मुकाबला इसुजु वी-क्रॉस जैसे वाहन से होता है. बता दे की मार्च 2022 में लॉन्च हुआ था. उस समय इसकी कीमत 33.99 लाख रुपये थी. लेकिन अब कंपनी ने इसको 30.40 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर फिर से पेश किया है.

यह भी पढ़ें : अब खरीदिये Mahindra Scorpio मात्र 3.5 लाख में, मार्केट में आते ही धक्कामुक्की करने लगे खरीदार

जो की Toyota Hilux में कुल मिलाकर 3.59 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. आपके जानकारी के लिए बता दे की यह कटौती सिर्फ और सिर्फ एंट्री लेवल हिलक्स स्टैंडर्ड 4WD MT में की गई है. जबकि टॉप टॉप-स्पेक हाई ट्रिम की कीमते बढ़ा दी गई है. वही Honda Unicorn 160 को जड़ से उखाड़ देगी Hero Passion Plus

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.