Hero Super Splendor
Hero Super Splendor

Hero Super Splendor: ऑटो कम्पनी मार्केट में अपनी नए-नए बाइक लॉन्च करते रहती है और सभी कम्पनी की सोच यही होती है की वो ग्राहकों के डिमांड के मुताबिक मार्केट में बाइक पेश कर सके. हीरो कंपनी ने बाज़ार में एक नई बाइक पेश की है जिसका नाम Hero Super Splendor है और यह बाइक होंडा कम्पनी के नए वेरिएंट Honda Unicorn 160 को कड़ी टक्कर देने वाली है.

Hero Super Splendor
Hero Super Splendor

यह भी पढ़े – Honda Unicorn 160 को जड़ से उखाड़ देगी Hero Passion Plus, देती है 70kmpl की जबरदस्त माइलेज

दरअसल Hero की यह बाइक Hero Super Splendor मार्केट में आते ही तहलका मचाये हुए है. और यह बाइक माइलेज में भी किसी से कम नहीं है अच्छे सड़कों पर 65kmpl की शानदार माइलेज देती है. चलिए जानते है Hero Super Splendor बाइक के इंजन के बारे में….

Hero Super Splendor की इंजन

Hero Super Splendor की यह बाइक की इंजन 124.7 cc की है तेल टंकी क्षमता(Fuel Tank Capacity) 12 लीटर की है. जबकि यह बाइक 10.72 bhp के साथ-साथ 10.6 Nm की अधिकतम Torque भी उत्पन्न करती है. वहीँ इस बाइक साथ-साथ आपको पुरे 5 साल की लम्बी वारंटी भी मिलती है.

यह भी पढ़े – Hero HF Deluxe 135: हीरो कंपनी ने पहली बार लॉन्च किया 135 cc के सेगमेंट में बाइक, फीचर्स के मामले में है Hero Glamour की बाप

Hero Super Splendor में आपको कई तरह के फीचर्स मिलेंगे इसमें ओडोमीटर डिजिटल मिलेंगे साथ ही Fuel Guage के साथ स्टैंड अलार्म की भी सुविधा दी जाती है. और DRL एवं AHO लाइट भी मिलेंगे. के साथ पासिंग लाइट भी दी जायेगी. और यह बाइक मार्केट में 5 खुबसूरत रंगों के साथ उपलब्ध है.

Hero Super Splendor की कीमत और EMI प्राइस

वैसे तो हीरो कंपनी की यह बाइक Hero Super Splendor की प्राइस ₹80,231 रुपया है लेकिन कंपनी इस बाइक को खरीदने वाले के लिए EMI का भी ऑप्शन देता है मात्र 2,752 रूपये के मासिक emi पर इस बाइक को खरीद सकते है. इसके दो वेरिएंट है Super Splendor Drum Alloy जिसका प्राइस ₹ 80,231 और दूसरा Super Splendor Disc Alloy की कीमत ₹ 84,266 रुपया है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.