Mahindra Scorpio resale
Mahindra Scorpio

SUV सेंगमेंट में Mahindra Scorpio खरीदना सभी लोगो का एक सपना है. 7 सीटर होने के साथ-साथ Mahindra Scorpio हमेशा से हमारे समाज में एक स्टेटस सिंबल रहा है. लेकिन आपका यह सपना अब पूरा हो सकता है. क्योकि Mahindra Scorpio अब सस्ते भाव पर मार्केट में उपलब्ध हो गया है.

यह भी पढ़े: Maruti कार पर आया 64,000 का बम्पर डिस्काउंट, बस कुछ ही दिन बाकि है ऑफर, Ignis , Baleno है शामिल

Mahindra Scorpio resale की कीमत

Mahindra एंड Mahindra ने अब तो Scorpio का नया वैरिएंट भी एक वर्ष पहले ही लांच कर दिया है. जिसका नाम Mahindra Scorpio-N है. नया वर्शन के आते ही पुराना वाला Scorpio के दाम घटने लगे है. फिर भी नए वाले इस SUV की प्राइस रेंज 13 लाख से 17 लाख रुपया आता है.

Mahindra Scorpio resale

Carwale ऑटोमोबाइल पोर्टल पर लिस्ट हुई एक Mahindra Scorpio resale की कीमत मात्र 3.5 लाख रुपया है. यह एक resale SUV कार है. जो की Scorpio resale का 2013 मॉडल है. इस का नाम Mahindra ScorpioLX 4WD BS-IV है. यह कार एक लाख 94 हजार किलोमीटर चली हुई है.

यह भी पढ़े: मात्र 9 लाख में शोरूम जैसी चमचमाती Toyota Fortuner, मार्केट में आते हो रही है बम्पर बिक्री, जाने डिटेल

Mahindra Scorpio resale मात्र 3.5 लाख में

Mahindra ScorpioLX 4WD BS-IV resale एक डीजल कार है जो एक मैन्युअल ट्रांसमिशन सुविधा प्रदान कर रही है. यह एक फर्स्ट ओनर स्कार्पियो है. उजले रंग के इस स्कार्पियो की कीमत मात्र 3.5 लाख रुपया रखा गया है. अगर आप यही वाला नया में खरीदने जायेंगे तो ओन रोड प्राइस इसका 11 लाख के आसपास होगा. वहीँ Mahindra Bolero Neo की कीमत मात्र 9 लाख से शुरू हो जाती है.

यह भी पढ़े: मारुती ने शुरू किया पुराना Stock clearance सेल, सस्ता हो गया Maruti Alto K10, S Presso, Wagon R और Celerio

Mahindra Scorpio resale
Mahindra Scorpio resale

Mahindra Scorpio resale speficatication

Carwale वेबसाइट पर मिली जानकारी के अनुसार इस स्क्रोपियो के भाव में नेगोशिएबल की सम्भावना भी उपलब्ध हो सकती है. इसके रजिस्ट्रेशन और इंश्योरेंस की जानकारी पूरी तरह से उपलब्ध नहीं है. इस Mahindra Scorpio में 2179 cc, 4 Cylinders Inline, 4 Valves/Cylinder, DOHC का इंजन लगा हुआ है.

इस स्कार्पियो कार के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप इस वेबसाइट पर विजिट कर सकते है. “https://www.carwale.com/used/cars-in-patna/mahindra-scorpio/s2588769/”