Hero HF 100
Hero HF 100

Bajaj CT110X: इंडियन मार्केट में एक से बढकर एक बाइक्स उपलब्ध है. जिसका लुक किसी को भी दीवाना बना सकता है. जैसा की आप सब जानते ही है की अभी के समय में सभी को माइलेज देने वाली बाइक्स पसंद है. और बाइक्स की कीमत भी बहुत कम होना चाहिए.

Bajaj CT110X
Bajaj CT110X

यह भी पढ़ें : शुरु हुई Toyota Vellfire की बुकिंग, लॉन्च डेट भी आई सामने

दोस्तों अगर आप भी रोजाना बाइक चालते है तो आपको आज के इस खबर में हम रोजाना यूज होने वाले बाइक्स के बारे में बताने वाले है. जिसमे पहले नंबर पर Bajaj CT110X का नाम आता है. जो की Bajaj CT110X डैली यूज करनेवाले के लिए बहुत ही बढ़िया है. वही इसकी शुरुआती कीमत 67,322 रुपये है.

इस लिस्ट में दुरे नंबर पर TVS Sport बाइक का नाम आता है. जो यह रोजाना इस्तेमाल के लिए बहुत ही बढ़िया है. और TVS Sport बाइक का सेल भी भारतीय बाजारों में बहुत होती है. जबकि TVS Sport की शुरुआती कीमत  64,050 रुपय है.जिसमे 109.7cc सिंगल-सिलेंडर दिया गया है.

यह भी पढ़ें : Upcoming Bikes 2023: जुलाई में लॉन्च वाली है ये तूफानी बाइक्स, देखें पूरी लिस्ट

आपको बता दे की इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर Hero HF 100 बाइक का नाम आता है. जैसा की आप सब जनाते है की हीरो भारतीय बाजारों में सबसे अधिक बाइक्स की सेल करती है. वही हीरो के इस बाइक की कीमत 54,962 रुपये है. जिसमे 97.2cc का इंजन दिया जाता है. जबकि Honda ने लॉन्च किया सबसे सस्ती बाइक

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.