Honda Elevate
Honda Elevate

Honda Elevate: दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी HONDA जो बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में SUV पेश करने वाली है. जिसका लोग बहुत दिनों से इंतजार कर रहें थे. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो होंडा के इस कार का नाम होंडा Elevate या होंडा CR-V हो सकता है.

Honda Elevate
Honda Elevate

यह भी पढ़ें : बाज़ार में आया Electric Auto टेम्पू सिंगल चार्ज में चलेगी कई किलोमीटर के साथ, सवारियों का उठाएगा लोड

और सबसे खास बात यह है की होंडा के इस कार को इसी साल लॉन्च किया जाएगा. जबकि इसी साल इसका सेल भी होगा. और तो और दोस्तों  CR-V मॉडल का विडियो भी आ गया है. दोस्तों होंडा के इस SUV की वीडियो को रजनी चौधरी ने लोगो के बीच साझा किया है.

आपको बता दे की इस वीडियो से इंटीरियर और फीचर्स की जानकारी भी सामने आई है. जिसमे सबसे अहम बात यह है की होंडा के इस कार का मुकाबला किआ सेल्टोस, हुंडई क्रेटा जैसे वाहनों से होगा. जबकि होंडा CR-V SUV हाइब्रिड तकनीकी के साथ देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें : Toyota Century: लुक में रोल्स रॉयस से भी खूबसूरत, आने वाली है टोयोटा की लग्जरी SUV

कहा जाता है की होंडा के इस कार के फ्रंट में बड़ी और खुल ग्रिल मिलेगी. दोस्तों इस ग्रिल की सबसे बड़ी खासियत यह है की इसमें ब्लैग पियानो फिनिशिंग के साथ बड़े होल दिए गए है. और ग्रिल के दोनों साइड LED लाइट्स भी लगे हुए है. जो होंडा के इस कार को और खूबसूरत बनाता है. वही Honda Activa 7G मार्केट में तहलका मचाने आ रही है

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.