Gemopia Miso Electric Scooter
Gemopia Miso Electric Scooter

Gemopia Miso Electric Scooter: दोस्तों अभी के समय में पेट्रोल और डीजल का भाव आसमान छू रहा है. इसीलिए अभी भारतीय बाजारों में इलेक्ट्रिक बाइक की डिमांड अधिक होने लगी है. जिसके चलते Gemopia Miso ने हाल-फिलहाल में ही अपनी एक Electric Scooter को लॉन्च की है. जिसे चलाने के लिए आपको ड्राइविंग लाइसेंस की भी जरूरत नहीं पड़ेगी.

Gemopia Miso Electric Scooter
Gemopia Miso Electric Scooter

यह भी पढ़े – मात्र ₹17,000 की कीमत मे Jio लॉन्च करने वाली है Jio Electric Scooter, मार्केट से गायब हो जाएगी Honda Activa

Gemopia Miso Electric Scooter की सस्ती कीमत

Gemopia Miso Electric Scooter की कीमत के बारे में बात करें तो इस स्कूटर की एक्स-शोरूम की कीमत 44 हजार रुपए है. जो EMI पर भी उपलब्ध है. अगर आप इस स्कूटर को EMI पर लेते हैं तो आपको 1355 रुपए की मासिक आय देने होंगे. जो आम आदमी के लिए बहुत ही अच्छी कीमत है.

Gemopia Miso Electric Scooter की मोटर और बैटरी

Gemopia Miso Electric Scooter 250 मोटर द्वारा संचालित है. वहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन बैट्री लगा हुआ है. जो फुल चार्ज होने में लगभग 3 से 4 घंटा का समय लेता है. साथ ही यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर लगभग 60 से 75 Km की रेंज देती है.

यह भी पढ़े – LML Star Electric Scooter इस दिन होगा लॉन्च, मिलेगा सबसे अधिक ड्राइविंग रेंज

Gemopia Miso Electric Scooter की फीचर्स

आपको हम बता दे की Gemopia Miso Electric Scooter की अधिकतम स्पीड 25 से 35Km की है. साथ ही इस स्कूटर के दोनों टायरों के ब्रेक में सिर्फ ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया जाएगा. इस स्कूटर में ऑल-एलईडी हैंडलैंप, एलईडी इंडिकेटर्स, एलईडी टेललैंड, डिजिटल स्पीडोमीटर इत्यादि नए फीचर्स लगा हुआ देखने को मिलेगा.