Hero HF Deluxe 135 price
Hero HF Deluxe 135 price

Hero HF Deluxe 135 Bike: हीरो मोटरकंपनी ने अपने कई बाइक को अपडेट करके लॉन्च कर चुकी है. इसी कड़ी में हीरो मोटरकंपनी ने एक बाइक और लॉन्च की है. जो की 135 cc के सेगमेंट में है. और यह 135 cc के सेगमेंट में पहली बाइक है. जी हना दोस्तों दरअसल हम बात कर रहे है Hero HF Deluxe 135 के बारे में….

Hero HF Deluxe 135
Hero HF Deluxe 135

यह भी पढ़े – मात्र ₹17,000 की कीमत मे Jio लॉन्च करने वाली है Jio Electric Scooter, मार्केट से गायब हो जाएगी Honda Activa

Hero HF Deluxe 135 की फीचर्स

दोस्तों हीरो कम्पनी की यह बाइक Hero HF Deluxe 135 अधिकतम पॉवर 13 bhp तक की है वहीँ 11 Nm तक की Max Torque उत्पन्न करती है. साथ ही यह बेहतर माइलेज भी देती है. 64kmpl की शानदार माइलेज देती है यह बाइक और गियर बॉक्स 5 स्पीड गियर की है. और यह बाइक के आने से Bjajaj Platina की क्रेज मार्केट से खत्म होती जा रही है.

और 8 लीटर की इसकी तेल टंकी है जहाँ 2.5 लीटर तेल रिज़र्व में भी रह सकती है. Hero HF Deluxe 135 का फ्यूल टाइप पेट्रोल है. फ्रंट ब्रेक डिस्क है और रियर ब्रेक ड्रम है. Hero HF Deluxe 135 बाइक की अगले पहिये का साइज़ 2.75 x 17 है और पिछले पहिये का साइज़ 100 / 90 x 17 है.

यह भी पढ़े – 70kmpl की शानदार माइलेज के साथ हीरो ने लॉन्च किया New Super Splendor Xtec, कीमत और फीचर्स जान खुस हो जायेंगे आप

6 रंगों में है उपलब्ध HF Deluxe

हीरो कंपनी ने यह बाइक कुल 6 कलर में लॉन्च किया है मिडनाईट ब्लैक(Midnight Black), ब्लैक विथ रेड(Black with Red), प्लाज्मा ब्लू(Plasma Blue), नेक्सस ब्लू(Nexus Blue), कोकटेल वाइन रेड(Cocktail Wine Red) के अलावा ब्लैक विथ सपोर्ट रेड कलर(Black With Sport Red) कलर में यह बाइक मार्केट में लॉन्च हुई है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.