bullet price in 1986
bullet price in 1986

बाइक का राजा बुलेट को कहा जाता है और यह आज तक ऑटोमोटर कंपनी में एकतरफा राज कर रही है. पिछले कई दशकों से Royal Enfield बुलेट बाइक हरेक लोगों के हृदय में वसा हुआ है. आज के इस खबर में हम लोग जानेंगे Royal Enfield बुलेट की कीमत आज से 37 साल पहले क्या थी.

Royal Enfield Bullet 350
Bullet 350

अभी 1 लाख 80 हजार में मिलती है Royal Enfield बुलेट

दोस्तों आपने एक कहावत सुना होगा की की समय के साथ सब-कुछ बदल जाता है. लेकिन इतना बदल जाता है ये आपने नहीं सोचा होगा. जी हाँ दोस्तों आज के समय में Royal Enfield बुलेट बाइक की कीमत 1 लाख 80 हजार रूपये ओन रोड प्राइस है. जबकि आज से कुछ साल पहले बुलेट की कीमत इतना कम था जितना आप सोच नहीं सकते है.

मोबाइल से भी सस्ता था बुलेट

दरअसल कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक बिल वायरल हो रही है वह है. वह बिल कोई एक दो दिन या एक दो साल पुराने नहीं है बल्कि 37 साल पुराना वह बिल है. और उस समय बिल Royal Enfield बुलेट का टैक्स जोड़कर मात्र 18,700 रुपया लिया गया था. आज के समय में कोई अच्छी फ़ोन भी आती है 30 हजार से अधिक की.

u6tjhtj
रॉयल Enfield slip in 1986

सस्ते बुलेट को लेकर लोगों ने क्या कहा?

आप इससे अंदाजा लगा सकते है की कितनी गुना कम थी Royal Enfield बुलेट की कीमत यह बिल को इन्टरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है सभी लोग अपना-अपना रिव्यू दे रहे है एक यूजर ने लिखा की ये मेरा एक सप्ताह का खर्चा है. वहीँ दुसरे यूजर ने लिखा की इतना का तो महीने में मैं गाड़ी में तेल डलवा लेता हू.

Royal Enfield Bullet 650 को लेकर अफवाह

वहीँ दोस्तों इन्टरनेट पर कई तरह के खबर चल रही है जैसे की बहुत जल्द Royal Enfield Bullet 650 इंजन वाली भारत में लॉन्च हो सकती है लेकिन इसको लेकर अभी तक कंपनी के तरफ से आधिकारिक तौर पर कोई भी जानकारी सामने नहीं आया है. लेकिन सोशल मीडिया पर इसको लेकर कई तरह के अफवाह फैलाए जा रहे है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.