Yamaha R3
Yamaha R3

Yamaha R3 2023: दोस्तों बाइक निर्माता कंपनी Yamaha ने बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में Yamaha R3 को लॉन्च करने वाली है. Yamaha कंपनी अपनी Yamaha R3 बाइक पर बुकिंग जारी कर दी है. चाहे तो आप भी बुकिंग करवा सकते हो. क्योकीं Yamaha कंपनी अपने आप में एक बहुत बड़ी कंपनी है.

 Yamaha R3
Yamaha R3

यह भी पढ़े – धाकर लुक… बेहतरीन आवाज! इस दिन आएगी Harley की सबसे खास Bike, Harley Davidson X440

Yamaha R3 बाइक की शोरूम कीमत

Yamaha R3 बाइक की लॉन्च होने की अनुमानित जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन मीडिया रेपोट्स के अनुसार Yamaha R3 बाइक की सितंबर 2023 में लॉन्च कर दी जाएगी. वही इस बाइक की कीमत के बाड़े में बात करे तो इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत लगभग 4 लाख रूपए होगी. जो EMI पर भी उपलब्ध होंगे.

Yamaha R3 बाइक की माईलेज

Yamaha R3 बाइक में 321CC का इंजन लगा हुआ मिलेगा. जो 42PS और 29.7Nm टार्क क्षमता देता है. Yamaha R3 बाइक की माईलेज के बाड़े में बात करे तो यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 24.5 Kmpl प्रति लीटर हिसाब से माईलेज देगी. साथ ही इस बाइक की फ्यूल टैंक की क्षमता 15 लीटर का है.

यह भी पढ़े – Hero Motocorp कर रही है नई 125 सीसी बाइक की टेस्टिंग, टीवीएस रेडर को अब कोई पूछेगा भी नही

Yamaha R3 बाइक की शानदार फीचर्स

वही Yamaha R3 बाइक की फीचर्स सभी बाइक के फीचर्स से कुछ अलग देखने को मिलेंगे. जैसे हेलोजन लाइट की जगह इस बाइक में पूरी LED लाइट दिया जाएगी. इसके अलावा इंस्टूमेंट क्लस्टर (instrument cluster),ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल औडोमीटर,इत्यादी नए फीचर्स लगा हुआ देखने को मिलेगा.