SUB Inspector varsha
SUB Inspector varsha

SUCCESS STORY: दोस्तों अभी के दौर के मुताबिक कोई भी नौकरी लेना आसन बात नही है. इसके लिए कड़ी मेहनत और लगन से तैयारी करनी पड़ती है. तब जाके आपको सफलता मिलती है. ऐसे ही कुछ कहानी है. एक पिता और उनके सब-इंस्पेक्टर बेटी वर्षा (Varsha) की. जिन्होंने कड़ी मेहनत कर.

Sub- inspector varsha
Sub- inspector varsha

यह भी पढ़े:- लगातार चार बार हुआ UPSC की परीक्षा में असफल, फिर इस तरह कड़ी मेहनत से पास किया UPSC बना IAS अधिकारी

SUCCESS STORY IN HINDI: अपने पिता के रिटायर होने के बाद उनके ही जगह पर अपना जगह बना लिए. यह बात कर्णाटक से सुनने को मिली है. जहा एक पिता अपने बेटी को उनके ही जगह पर नौकरी लेने की सुभकामनाए दिए और फूलो की गुलदस्ता के साथ स्वागत किये. इस बात को सोशल मीडिया पर देख लोगो ने वर्षा(Varsha) को खूब बधाई दी.

SUCCESS STORY: दरअसल एक आदमी वेंकटेश कर्नाटक के मांड्या में एक स्टेशन पर सब-इंस्पेक्टर के जगह पर अपना ड्यूटी कर रहे थे. उन्होंने उस स्टेशन पर सब-इंस्पेक्टर के जगह पर लग-भग 16 साल तक अपना ड्यूटी किये है. अब उनका रिटायर होने का समय हो गया था.

यह भी पढ़े:-IAS SUCCESS STORY: एक ही घर के चार लोगों ने मारी UPSC की एग्जाम में बाजी कोई आईपीएस तो कोई है आईएएस अधिकारी

SUCCESS STORY: परन्तु बात ये थी की उनकी एक बेटी है. जिनका नाम वर्षा है. और वर्षा ने पीएसआई परीक्षा में सफलता पाई है. दिलचस्प बात यह है. की वर्षा(Varsha) के पिता जहा अपना ड्यूटी करते थे. वही उनकी बेटी वर्षा का भी पोस्टिंग हुई है. जब उनकी बेटी वर्षा उनके रिटायर होने के बाद उनके ऑफिस आई तो.

यह भी पढ़े:-कम उम्र में ही हो गया था शादी : फिर पढने के लिए घर से भागे, अब NEET किलियर कर बनने जा रहें है डॉक्टर

SUCCESS STORY: वर्षा(Varsha) को सब-इंस्पेक्टर रूप में देखकर वर्षा के पिता के आँखों में खुशी के आशु आ गए. फिर वर्षा के पिता ने उनको इस बात की बहुत बहुत बधाई दिए. और साथ ही एक फूलो के गुलदस्ता के साथ अपनी बेटी को अपने पद पर होने की सुभकामनाए दी