जब्त वाहन की नीलामी: IndusInd bank सभी लोगो के लिए एक सुनहरा ऑफर लेकर आई है. यह बैंक जब्त की हुई फोर व्हीलर वाहन और मोटरसाइकिल को नीलाम करने जा रही है. अगर आप भी इन दिनों वाहन खरीदने का सोच रहे है तो आपके केलिए सस्ते में वाहन खरीदने का यह एक सुनहरा अवसर होगा.

यह भी पढ़े: सिर्फ 70 हजार में ही इस शख्स ने बना डाली Electric Bullet Bike, फीचर्स भी है बढ़िया

30% से 40% होता है कम कीमत

IndusInd Bank द्वारा एक वेबसाइट लांच किया गया था. जिस पर आप विजिट कर के सभी नीलाम होने वाली बाइक और कार का जानकारी ले सकते है. साथ ही वेबसाइट पर सभी कार और इलेक्ट्रिक स्कूटी सहित मोटर साइकिल का फोटो भी डाला गया है. सभी वाहन लगभग 30% से 40% कम कीमत पर उपलब्ध हो रहे है. यहाँ पर सभी कंडीशन की गाड़ी सभी प्राइस रेंज में उपलब्ध है.

बजाज, हौंडा , मारुती , सुजुकी सब है उपलब्ध

कार सेगमेंट में MARUTI SUZUKI, HYUNDAI समेत Tata की गाड़ियाँ भी उपलब्ध है. वेबसाइट पर विजिट करने के बाद आप जानकारी से संतुष्ट होने पर वहा अपना प्राइस बिड कर सकते है. मोटरसाइकिल सेगमेंट में हीरो , बजाज , हौंडा और TVS Raider 125 की बाइक भी बिड के लिए रखी गई है.

यह भी पढ़े: Hero Motocorp और Honda देखते रह गई, इस कंपनी ने बेच डाले इतने स्कूटर्स

जब्त वाहन की नीलामी
जब्त वाहन की नीलामी

ये सभी नीलामी वाली गाड़ी लोन पर ख़रीदे गए थे, जिसका प्रतिमाह एक फिक्स अमाउंट क़िस्त भरना होता है. लेकिन वाहन ओनर ने समय पर अपना EMI नहीं चूका पाने से उनकी गाड़ी को बैंक द्वारा जब्त कर लिया गया है. उन्ही जब्त वाहन को IndusInd Bank ने अपने वेबसाइट पर दाल दिए है. ज्यादा जानकारी के लिए आप induseasywheels.indusind.com पर विजिट कर सकते है.