blank 32

गुजरात के अहमदाबाद में एक अजीबो-गरीब केस सामने आया है। यहां पर एक विवाहित महिला ने पुलिस में अपने पति के खिलाफ प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है।

Also read: मुंबई से यूपी-बिहार आना हुआ आसान, चलेंगी 12 समर स्पेशल ट्रेनें

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि, उसका पति शादी के बाद से ही उसके साथ मारपीट कर रहा है। साथ ही अब उसे मोटी, काली व बदसूरत कहकर घर से निकाल दिया।

Also read: Vande Metro Train: बिहार में अब चलेगी वंदे मेट्रो ट्रेन, जाने कौन से जिले से चलेगी

जानकारी के अनुसार, महिला ने शिकायत में बताया है कि उसकी शादी करीब 12 साल पहले मुंबई के ग्रांट रोड में रहने वाले एक व्यक्ति से हुई थी। उसने बताया कि, शादी के बाद से ही उसके ससुरालीजन व पति ताने मरते थे कि वह बदसूरत है।

महिला ने बताया कि शादी के एक महीने बाद से ही उसके माता-पिता से दहेज़ की मांग की जाने लगी थी। जब मायके वालों ने कहा कि वे अब दहेज़ देने में असमर्थ हैं तो मेरे पति व ससुराल वाले मुझे बात-बात में पीटने लगे।

पातु हर बार उसे ताना देकर कहता था कि उसकी प्रेमिका बहुत सुन्दर, दुबली और गोरी थी, लेकिन मैंने तुमसे शादी कर ली। वहीं, जब मैं इस बात का विरोध करती तो उसके परिवार वाले पति को उकसाते थे कि वह मुझे मारे-पीटे और अपमानित करें।

पीड़िता ने आगे बताया कि उसके पति व ससुराल वाले उसे अपशगुन बताते थे और कहते थे कि जिसका भाई नहीं है वह बेटे को जन्म कहाँ से दे पाएगी? इसके अलावा पति की आदत हो गई थी कि छोटी-छोटी बातों में कैसे भी उसके साथ मारपीट करनी होती थी।

स्थानीय पुलिस द्वारा इस मामले में बताया गया है कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। केस में जांच पूरी करने बाद आरोपी पर शीघ्र ही उचित कार्रवाई की जाएगी।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.