Tata Harrier Facelift
Tata Harrier Facelift

Tata Harrier Facelift: दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स जो सिर्फ भारत ही नही पूरी दुनिया में अपने गाड़ियों के लिए जानी जाती है. जो की कुछ दिन पहले ही टाटा मोटर्स ने एक SUV को स्पेन में पेश किया है. यानी की ata Harrier Facelift का स्पेन में टेस्टिंग किया गया है. जिसके दौरान इसका नजारा देखने लायक था.

Tata Harrier Facelift
Tata Harrier Facelift

यह भी पढ़ें : मारुति कंपनी ने मार्केट में उतारी 7 सीटर वाली XL7 कार, फीचर्स देख आप हो जाएंगे हैरान

लेकिन टाटा के जिस कार की वहां टेस्टिंग की गई है. उस मॉडल की भारतीय बाजारों में पहले से ही बिक्री हो रही है. जानकारी के अनुसार यह इसका फेसलिफ्ट मॉडल नहीं था. जो की अब फेसलिफ्ट मॉडल को लेकर कहा जा रहा है की इसे कुछ महीनों के अंदर भारत में लॉन्च किया जा सकता है.

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो स्पेन में इसकी टेस्टिंग Vitesco कर रही है. वही Tata Harrier Facelift के फीचर्स की बात करे तो यह 5 सीटर कार होगी. वही Tata Harrier Facelift में डीजल इंजन को हटाया जा सकता है. वही इसके लॉन्च को लेकर भी खबर सामने आई है.

यह भी पढ़ें : TVS Raider 125 vs Bajaj Pulsar NS: जानिये दोनों के बारे में पूरी डिटेल्स कौन है किससे बेहतर कीमत माइलेज और इंजन क्षमता सब कुछ

जानकारी के अनुसार Tata Harrier Facelift का प्रोडक्शन अगले महीने से शुरू हो सकती है. जबकि भारतीय बाजारों में Tata Harrier Facelift के आने के बाद महिंद्रा एक्सयूवी 700 को कड़ी टक्कर मिलेगी. जबकि Hero splendar Plus का यह न्यू ब्लैक मॉडल बाइक EMI पर मात्र ₹2300 की मासिक आय पर

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.