mahindra thar
mahindra thar

Mahindra Thar: दोस्तों अभी के समय में चार पहिये वाहन की चलती बढ़ गयी है. अगर अभी के समय में देखा जाय तो बहुत ऐसे घर है. जहा आपको चार पहिये वाहन जरुर मिलेगी. क्योकि चार पहिये वाहन आजकल के लोगो का एक कमाने का भी जरिया बन गया है. और अभी भी बहुत ऐसे घर है. जहा आपको चार पहिये वाहन नही मीलेगी.

Mahindra Thar
Mahindra Thar

यह भी पढ़े:Honda Unicorn 160: बेहद कम कीमत में भारतीय बाज़ार में हुआ लॉन्च 60kmpl से अधिक का देती है माइलेज Splendor को नहीं पूछेगा लोग

Mahindra Thar: वही दोस्तों अगर आपलोग भी कोई चार पहिये वाहन लेने के बारे में सोच रहे है. तो हम आपको इस क्रम में इस पोस्ट के माध्यम से कार खरीदने में पूरा साथ देंगे. जी हा साथियों हम आपको जिस कार के बारे में बताने जा रहे है उस कार का नाम Mahindra Thar है.

Mahindra Thar: जिस कार को महिंद्रा की कंपनी ने पुरे 6 रंगों के साथ लांच किया था. इस महिंद्रा थार की लुक देखने में बहुत ही मस्त और जबरदस्त है वही बात करे Mahindra Thar की फीचर्स के बारे में तो इस कार में अनेको फीचर्स दिए गए है. वही इंजन के मामले में बात करे तो.

यह भी पढ़े:-Bajaj Discover: 80kmpl का माइलेज देने वाला Bajaj Discover मात्र ₹21,000 में शोरूम में चल रही धमाका ऑफर

mahindra thar की इंजन

इस Mahindra Thar में 1497 से 2184 cc पॉवर की इंजन दी गई है. वही बैठने के लिए इस कार में पुरे 4 सीट दी गई है. जो की आगे वाले दो सीट ड्राईवर और चालक के लिए और पीछे की सीट पर कोई भी बैठ सकते है. वही कंपनी ने इस कार को इंधन के मामले में पेट्रोल और डीजल दोनों की उपयोग करने सुविधा दी है.

जानिए mahindra thar की कीमत

Mahindra Thar अगर कीमत के बारे में बात करे तो इस कार की कीमत 10.55 – 16.78 लाख तक आपको यह कार मिलेगी. और कंपनी ने ग्राहकों को कार खरीदने के लिए emi की सुविधा भी उपलब्ध की है. इस महिंद्रा थार को कंपनी ने कुछ समय पहले ही लॉन्च की है.

mahindra thar की माइलेज

Mahindra Thar वही अगर हम इस चार पहिये वाहन की माइलेज के बारे में बात करे तो यह कार डीजल के हिसाब से 16.3 kmpl तक चलेगी. और भी बहुत सारे फीचर्स इस कार में दी गयी है.