Bihar Weather News: बिहार (Bihar Weather) में इन दिनों चिलचिलाती गर्मी से लोग काफी परेशान है. जबकि बिहार (Bihar Weather) के कई जिलों में हिट वेव का अलर्ट भी जारी किया गया है. लेकिन बिहार (Bihar Weather) में समय से पहले ही मानसून की एंट्री हो गई है. फिर भी बिहार (Bihar Weather) में कुछ खास बारिश नही हो रही है.

Also read: Bihar Mausam Update: बिहार के इन जिलों में कहर बरपाएगी चिलचिलाती गर्मी, जाने कब होगी बारिश

यह भी पढ़ें : Bihar Weather Today: बिहार में हुई मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया इन जिलों के लिए अलर्ट

Also read: Bihar Weather Today : बिहार में होने वाली है बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

Bihar Weather News
Bihar Weather News

बिहार (Bihar Weather) में मानसून आने के साथ ही लोगों को गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद है. जो की बिहार (Bihar Weather) की राजधानी पटना में हल्का बारिश भी हुई है. जिसमे पटना के कुछ क्षेत्रों में बारिश हुई है. जानकारी के अनुसार बिहार (Bihar Weather) के 18 जिलों में तेज हवा के साथ बारिश होने का पूर्वानुमान है.

Also read: बिहार के इन जिलों में होगी अच्छी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

आपको बता दे की बिहार (Bihar Weather) में मौसम का मिज़ाज बदलने के साथ लोग को गर्मी से कुछ राहत मिली है. जैसा की आप सब जानते ही है की बिहार (Bihar Weather) में मानसून की एंट्री हो गई है फिर भी बिहार (Bihar Weather) में तेज धुप लोगो को परेशान कर रहा है. मौसम विभाग का कहना है की बिहार (Bihar Weather) में कही बारिश हो रही है तो कही तेज धुप है.

Also read: राजस्थान से बिहार आना हुआ आसान, इस दिन से चलेगी स्पेशल ट्रेन

यह भी पढ़ें : Bihar Weather News: बिहार में मानसून ने दिया दस्तक राजधानी पटना सहित प्रदेश के इन जिला में होगी बारिश

दोस्तों ‘बिपरजॉय’ तूफान को लेकर मौसम विभाग की तरफ से लगातार जानकारी दिया जा रहा है. (Bihar me baarish) जिसके कारण भारी बारिश का खतरा बन गया है. लेकिन क्या ‘बिपरजॉय’ तूफान से बिहार (Bihar Weather) के मौसम में कुछ फर्क पड़ेगा इसको लेकर मौसम विभाग ने कोई अपडेट नही दिया है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.