Hero splendar Plus
Hero splendar Plus

Hero splendar Plus: दोस्तों हीरो कंपनी का यह Hero splendar Plus बाइक कई सालों से देश की नंबर 1 बाइक बनी हुई है. और आज भी वह देश की के सबसे नंबर 1 बाइक है. दोस्तों इस बाइक में सबसे खास बात यह है कि इसका माइलेज सभी बाईक से ज्यादा है. और वह वजन में भी सभी बाइक से हल्का होता है.

यह भी पढ़े – 70kmpl का माइलेज देने वाला Hero Passion Xtec बाइक ख़रीदे EMI के आसान ₹ 3,370 रुपया के मासिक किस्तों पर

Hero splendar Plus की शानदार माईलेज

इसलिए यह हीरो का बाइक देश में सबसे ज्यादा बिकने वाले बाइक में नंबर 1 पर है. वही बता दे कि इस बाइक में 9.8 लीटर फ्यूल टैंक की क्षमता है. जिससे वह एक बार टंकी फूल होने पर 650 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय करता है. वही बात करें इस बाइक की माइलेज 70 Kmph है. जोकि सभी बाइक से ज्यादा है.

Hero splendar Plus
Hero splendar Plus

Hero splendar Plus की सस्ती कीमत

Hero splendar Plus: बात करें इस बाइक की कीमत के बारे में सोया बाइक को एक्स – शोरूम की कीमत 73,481 रुपए है. तो वही ऑन रोड की कीमत 74,801 रुपए हैं अगर आप यह बाइक को EMI पर लेना चाहते हो तो आप 50,000 की डाउन पेमेंट पर मात्र ₹2300 की मासिक आय पर आप यह बाइक निकाल सकते है.

यह भी पढ़े – 56.7 kmpl की जबरदस्त माइलेज देने वाली बाइक TVS Raider के आते ही मार्किट से खत्म हो जायेगी Bajaj-Pulsar की क्रेज

वही आपको बता दें कि इस बाइक में 97.2 सीसी का इंजन लगा हुआ है. दोस्तों यह हीरो का स्प्लेंडर प्लस बाइक पर बाइक देखो न्यूज़ चैनल पर साढ़े चार स्टार लगा हुआ है. जोकि काफी अच्छा का परिणाम है. एवं वही इस बाइक के दोनों ब्रेक में सिर्फ ड्रम लगा हुआ है. जोकि बहुत अच्छा है.