Site icon APANABIHAR

70kmpl का माइलेज देने वाला Hero Passion Xtec बाइक ख़रीदे EMI के आसान ₹ 3,370 रुपया के मासिक किस्तों पर

Hero Passion Xtec price

Hero Passion Xtec price

अगर आप भी कोई ऐसे बाइक के तलाश में है जो कम कीमत में अच्छे-खासे माइलेज दे सके तो अब आपका तलाश पूरी हो चुकी है. क्यूंकि हीरो कम्पनी ने एक बेस्ट बाइक लोगों के बीच पेश किया है. जिसका नाम Hero Passion XTEC है. और सबसे अहम बात यह है की यह कम कीमत में उपलब्ध है इसका ShowRoom Price 78,528 rupya है.

Also Read: Hero HF Deluxe को खरीदने के लिए मची होड़, सिर्फ 4 हज़ार देकर घर ले जाए गाड़ी, नही लगेगा Extra पैसा

Hero Passion Xtec Bike Price

Hero Passion XTEC की खासियत

दोस्तों Hero Passion XTEC की यह बाइक शानदार 110cc में आता है और दोस्तों सबसे बड़ी बात यह है की 110cc में ही कई सारे फीचर्स इसमें मिलते है. वह भी बिलकुल कम कीमत में इसकी फीचर्स में जो चीजे है उनमें एलइडी प्रोजेक्टर हैण्डलैंप, डिजिटल मीटर कंसोल, सीट हाईट 799mm है.

Hero Passion XTEC फीचर्स

यह बाइक 9.79 Nm तार्क जेनरेट करता है. 4 गियर बॉक्स मिलते है. वहीँ हीरो कम्पनी की यह बाइक Hero Passion XTEC 60 से 70kmpl की माइलेज देती है. यह बाइक महज 5 से 6 सेकेण्ड में 0 से 60kmph की स्पीड पकड़ लेती है. वहीँ यह बाइक तीन खुबसूरत कलर के साथ आती है. वहीँ Bajaj ने भी एक अच्छा बाइक मार्केट में उतारा है जो की सीधे तौर पर KTM RC को टक्कर देने के लिए तैयार है.

Hero Passion XTEC की तीन खुबसूरत कलर

पहला कलर Hero Passion XTEC में है Candy Blazing Red और दूसरा काला में है Black with Force Silver जबकि तीसरा कलर ब्लू में है वो Black with Polestar Blue है इस कलर में बाइक लोगों को खूब पसंद आ रही है. दोस्तों चलिए जानते है क्या होगी Hero Passion XTEC की कीमत.

Also Read: Maruti Tour H1: मारूति सुजूकी ने लॉन्च किया 35.KMPL माइलेज देने वाली कार,फीचर्स और कीमत देख लोगो की लगी है लाइन

Hero Passion XTEC को पायें आसान किस्तों पर

दोस्तों Hero Passion XTEC बाइक की शोरूम कीमत 78,528 रुपया है लेकिन ओन रोड कीमत 90,385 रुपये है. लेकिन इसके अलावा अगर आप चाहे तो इस बाइक को ₹ 3,370 रूपये के मासिक EMI किस्तों पर इसे खरीद सकते है.

Exit mobile version