Bihar Weather Today: बिहार (Bihar Weather) में इन दिनों चिलचिलाती गर्मी से लोग काफी परेशान है. लेकिन अब ज्यादा दिन तक लोग गर्मी से परेशान नही रहेंगे. क्योंकि बिहार (Bihar Weather) में मानसून ने एंट्री ले ली है. दोस्तों बताया जा रहा है बिहार (Bihar Weather) के कुछ जगहों पर हल्की बारिश (rain) भी हुई है. तो वही कुछ जगह पर अभी भी भीषण गर्मी है.

Also read: बिहार में इस साल इन सड़कों का काम होगा पूरा, कई सड़कों पर काम जारी

यह भी पढ़ें : Bihar Weather Today: बिहार में अभी और तेज होगा बारिश, पटना सहित इन जिलों में आंधी-पानी के साथ ओलावृष्टि के आसार

Also read: Bihar Weather Today: बिहार में अचानक बिगड़ा मौसम, इन जिलों में बारिश की संभावना

Bihar Weather
Bihar Weather

दोस्तों बिहार (Bihar Weather) में 13 जून से मॉनसून आने का समय था. लेकिन बिहार (Bihar Weather) में समय से एक दिन पहले ही बिहार (Bihar Weather) में मानसून ने दस्तक दे दी है. जिसके कारण बिहार (Bihar Weather) के 5 से 6 जिले में जोरदार बारिश (rain) हुई है. दोस्तों बिहार (Bihar Weather) में मानसून पूर्णिया और किशनगंज के रास्ते आई है.

Also read: बिहार के राजगीर व भागलपुर में इतने दिनों में बनेगा एयरपोर्ट

आपको बता दे की जहां बिहार (Bihar Weather) के कई जिलों में बारिश (rain) हो रहा है तो दक्षिण बिहार (Bihar Weather) में लू भीषण गर्मी से लोग बहुत ही ज्यादा परेशान है. जिसमे उत्तर बिहार (Bihar Weather) के कई जिलो में मध्य स्तर की बारिश हुई है. दोस्तों मौसम विभाग ने मंगलवार के दिन बिहार (Bihar Weather) के 8 जिलों में हीट वेव की चेतावनी दी है.

Also read: बिहार में शादियों में बुक करे Arya-Go की 21 कारों का काफिला, किराय 21 हजार

यह भी पढ़ें : Bihar Weather News: बिहार के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, जाने मौसम विभाग ने क्या कहा…

जिसमे पूर्वी चंपारण,औरंगाबाद,भोजपुर जैसे जिले शामिल है. लेकिन दोस्तों बिहार (Bihar Weather) में कई जगह बारिश होने के बाद भी राजधानी पटना में लू की रही स्थिति बनी हुई है. एक रिपोर्ट के अनुसार बिहार (Bihar Weather) के 13 जिलों में 40 डिग्री से ऊपर तापमान रहा. जबकि दोस्तों Bihar Weather Today: बिहार (Bihar Weather) के इन जिलों में हो सकती है मूसलाधार बारिश

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.