Naresh Khileri
Naresh Khileri

Success Story: दोस्तों हर माता पिता का सपना होता है की उनका बेटा बेटी पढ़ लिखकर कुछ अच्छे ऑफिसर बने. इसलिए हर गरीब माता पिता भी अपने बेटा बेटियों को पढ़ाने से पीछे नहीं हटते है. ऐसे ही दोस्तों आज के इस खबर में हम राजस्थान के मालवाड़ा क्षेत्र के रहने वाले नरेश खिलेरी (Naresh Khileri) की कहानी के बाड़े में बताने जा रहे है.

यह भी पढ़े – Success Storey: नौकरी नहीं मिलने पर शुरू किया अपनी एक मल्टीनेशनल कंपनी, सलाना कमा रहे हैं करोड़ों रुपए

 जिन्होंने साल 2021 के सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा में पुरे ऑलइंडिया में प्रथम स्थान हासिल कर अपने पुरे परिवार सहित अपने राज्य का नाम भी रौशन कर दिया. नरेश खिलेरी (Naresh Khileri) ने यह परीक्षा में सफलता हासिल कर अपने सपने सहित अपने पिता के सपने को भी पूरा कर दिया. क्योकीं इनके पिता ने यह सपने उनके जन्म होने पर ही ठाना था.

Naresh Khileri
Naresh Khileri

Success Story: दोस्तों आपको हम बता दे की नरेश खिलेरी (Naresh Khileri) ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा की पढाई अपने गावं के सरकारी स्कूल से ही पूरा किया था. उसके बाद उन्होंने राजस्थान के राजधानी जयपुर के कोचिंग में पढाई कर तीन – चार परीक्षा में भाग लिया. जिसमे से वह सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा में प्रथम रैंक हासिल कर अपने पुलिस ऑफिसर बनने के भी सपने को पूरा कर लिया.

यह भी पढ़े Success story: लगातार 8 बार फेल होने के बाद भी नहीं छोड़ा पढ़ाई 9वें बार में मेहनत ने लाया रंग बना आईएएस अधिकारी जानिये संघर्ष की लम्बी कहानी

नरेश खिलेरी (Naresh Khileri) का जन्म राजस्थान के सांचौर उपखंड के मालवाड़ा क्षेत्र में हुआ था. इनके पिता का नाम भेराराम विश्नोई है जोकि पेशे से किसान है. एवं उनकी माता गृहिणी है. दोस्तों आपको हम बता दे की नरेश खिलेरी ने अपनी इतनी बड़ी सफलता का श्रय अपनी माता पिटा सहित अपने पुरे परिवार को दिया.