IPS Success Storyदोस्तों अभी के समय सभी इंसान अपने जीवन में सफल होना चाहते है. लेकिन कई आदमी ऐसे होते है जो अपने कुछ खास वजह से आईपीएस अधिकारी बनते है. दोस्तों आज के इस खबर में हम बात करने वाले है एक ऐसे आईपीएस अधिकारी के बारे में जिन्होंने मां का अपमान देख अफसर बनने का फैसला किया.

image 43

दोस्तों हम जिस आईपीएस ऑफिसर के बारे में बात करने वाले है उनका नाम शालिनी अग्निहोत्री है. जिन्होंने अपने मां का अपमान देखकर अधिकारी बनने का फैसला किया था. और सबसे सबसे खास बात यह है की शालिनी अग्निहोत्री ने कड़ी मेहनत के बदोलत ये मुकाम हासिल भी की.

image 44

दोस्तों शालिनी अग्निहोत्री मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से गांव की रहने वाली है. आपके जानकारी के लिए बता दे की एक बार शालिनी अग्निहोत्री अपने माँ के साथ बस में कही जा रही थी. इसी दौरान सिट पर बैठने के लिए एक आदमी उल्टा-सीधा बोलने लगा.

image 45

आपको बता दे की इसके बाद शालिनी अग्निहोत्री ने फैसला किया की वो बड़ा होकर अफसर बनेंगी. जिसके बाद शालिनी अग्निहोत्री ने अपना ये सपना पूरा भी किया. बता दे की शालिनी अग्निहोत्री को 10वीं की एक्जाम में 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक लाइ थी.

image 46

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.