IPS Success Storyदोस्तों हर साल यूपीएससी की परीक्षा में लाखों लोग शामिल होते है. जिसमे हर स्टूडेंट का सपना होता है की वो आईएएस और आईपीएस बने. दोस्तों सभी का यूपीएससी की परीक्षा में सफलता पाने का कोई न कोई कारण जरुर होता है. जिसके कारण वो यूपीएससी की परीक्षा में सफलता पाते है.

image 24

UPSC IAS Success Story: दोस्तों आज के इस खबर में हम बात करने वाले है एक ऐसे आईपीएस अधिकारी के बारे में जो अपने दादा जी को यूनिफार्म में देखकर बहुत खुश हो जाती थी. दोस्तों हम बात कर रहें है प्रियंका शुक्ला के बारे में जो साल 2018 की यूपीएससी की परीक्षा में 109वीं रैंक लाई थी.

image 23

आपको बता दे की प्रियंका शुक्ला बताती है की जब उनके गांव में पुलिस की लाल बत्ती वाली गाड़ी आती थी तो वो उसे गौर से देखा करती थी. और सबसे खास बात यह है की वो उसे आखिरी तक देखा करती थी. ( UPSC IAS Success Story in hindi)  बताया जा रहा है की यही से प्रियंका शुक्ला को आईपीएस बनने की बजह मिली.

image 25

UPSC Success Story in hindi : आपके जानकारी के लिए बता दे की प्रियंका शुक्ला को पहले दो अटेम्ट में यूपीएससी की परीक्षा में सफलता नही मिली थी. फिर प्रियंका शुक्ला के पिता ने उन्हें दिल्ली कोचिंग के लिए भेजा. फिर प्रियंका शुक्ला दिल्ली में ही यूपीएससी की तैयारी करने लगी. और वो चौथे अटेम्प्ट में सफल हो गई.

image 26

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.