​IPS Success Story: ” आईपीएस दादा जी को यूनिफार्म में देखकर सोचती थी मैं भी एक दिन ऐसी ही यूनिफार्म पहनूंगी ” , इसी चाह ने बना दिया IPS

IPS Success Story:दोस्तों हर साल यूपीएससी की परीक्षा में लाखों लोग शामिल होते है. जिसमे हर स्टूडेंट का सपना होता है की वो आईएएस और आईपीएस बने. दोस्तों सभी का यूपीएससी की परीक्षा में सफलता पाने का कोई न कोई कारण जरुर होता है. जिसके कारण वो यूपीएससी की परीक्षा में सफलता पाते है.

UPSC IAS Success Story: दोस्तों आज के इस खबर में हम बात करने वाले है एक ऐसे आईपीएस अधिकारी के बारे में जो अपने दादा जी को यूनिफार्म में देखकर बहुत खुश हो जाती थी. दोस्तों हम बात कर रहें है प्रियंका शुक्ला के बारे में जो साल 2018 की यूपीएससी की परीक्षा में 109वीं रैंक लाई थी.

आपको बता दे की प्रियंका शुक्ला बताती है की जब उनके गांव में पुलिस की लाल बत्ती वाली गाड़ी आती थी तो वो उसे गौर से देखा करती थी. और सबसे खास बात यह है की वो उसे आखिरी तक देखा करती थी. ( UPSC IAS Success Story in hindi) बताया जा रहा है की यही से प्रियंका शुक्ला को आईपीएस बनने की बजह मिली.

UPSC Success Story in hindi : आपके जानकारी के लिए बता दे की प्रियंका शुक्ला को पहले दो अटेम्ट में यूपीएससी की परीक्षा में सफलता नही मिली थी. फिर प्रियंका शुक्ला के पिता ने उन्हें दिल्ली कोचिंग के लिए भेजा. फिर प्रियंका शुक्ला दिल्ली में ही यूपीएससी की तैयारी करने लगी. और वो चौथे अटेम्प्ट में सफल हो गई.