IAS Success Story: दोस्तों अभी के समय में यूपीएससी (UPSC) की परीक्षा को पास करना अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है दोस्तों जो लोग एक बार यूपीएससी (UPSC) की परीक्षा में सफल हो जाते है वो लोगों के लिए एक मिशाल बन जाते है. खास कर उन लोगों के लिए जो यूपीएससी (UPSC) की परीक्षा देने वाले होते है.

image 438

UPSC IAS Success Story: दोस्तों आज के इस खबर में हम एक ऐसे आईएएस अधिकारी के बारे में बात करने वाले है जिनके लुक के सामने बॉलीवुड के हीरो भी फीके लगते है. दोस्तों हम बात कर रहें है. आईएएस अतहर आमिर खान के बारे में जिनके लुक की चर्चा इस समय सोशल मीडिया पर काफी हो रही है.

image 439

UPSC Success Story in hindi : आपको बता दे की आईएएस अतहर आमिर खान ने यूपीएससी एग्जाम 2015 में दूसरी रैंक हासिल की थी. और सबसे खास बात यह है की इन्होंने आईएएस टीना डाबी से शादी की थी. लेकिन आईएएस अतहर आमिर खान की शादी जायदा दिनों तक नही टिक पाई और दो साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया.

image 440

दोस्तों अब आप यह भी जान ले की आईएएस अतहर आमिर खान जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं. जिन्होंने अपने पहले ही अटेम्प्ट में  दूसरी रैंक हासिल की थी. ( UPSC IAS Success Story in hindi) और सबसे अहम बात यह है की आईएएस अतहर आमिर खान का नाम देश के हैंडसम ऑफिसर के रुप में लिया है.

image 442

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.