Kumar Vishwas love story: भारत के बेहतरीन कविओ में से एक कुमार विश्वास जिनके शायर को लोग खूब पसंद करते है. दोस्तों कुमार विश्वास ने अपने करियर की शुरुआत एक एसोसिएट प्रोफेसर के रूप में की थी. दोस्तों कुमार विश्वास को राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के कॉलेज में नौकरी लगी थी.

image 296

आपको बता दे की कुमार विश्वास ने बताया की उनको नौकरी के दौरान ही उन्हें उनका पहला प्यार मिला. जिस दिन को कुमार विश्वास कभी भुला नही सकते है. दोस्तों भीलवाड़ा शहर से ही कुमार विश्वास के मीठे करियर की शुरुआत हुई थी. कुमार विश्वास ने कहा की वो कभी भीलवाड़ा शहर को कभी नहीं भुला पाएंगे.

image 297

दोस्तों भीलवाड़ा शहर को कुमार विश्वास अपने बच्चों से कहते की वो मेरा दूसरा घर है. अब आप यह भी जान ले की कुमार विश्वास कहते है की उन्हें अच्छी तरह से याद है वो पहली बार भीलवाड़ा शहर में एक प्लास्टिक की कुर्सी खरीदने आए थे. जिसके बाद यही से उनकी प्रेम कहानी शुरु हुई थी.

image 298

और सबसे खास बात यह है की कुमार विश्वास को शाहपुरा में ही पहली बार प्रेम हुआ था. दोस्तों कुमार विश्वास ने कहा की हम उस जमाने में लव लेटर लिखा करते थे. और कुमार विश्वास को खुशी है की उनकी शादी उनकी प्रेमिका से ही हुई. जिसको उन्होंने बहुत ही अच्छा पल बताया.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.