आईपीएल के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत भले ही इस समय क्रिकेट से दूर है. लेकिन ऋषभ पंत अपनी टीम को सपोर्ट करना कभी भी नही भूलते है. अभी से कुछ दिन पहले ही ऋषभ पंत को गुजरात टाइटन्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए मैच में ऋषभ पंत को बैसाखी के सहारे अपनी टीम को सपोर्ट करते हुए देखा गया था.

दिल्ली के खिलाड़ियों के साथ खुश नजर आए ऋषभ पन्त

दोस्तों ऋषभ पंत के दिल्ली कैपिटल्स की टीम में न होने से टीम को काफी नुकसान ही हुआ है. यानी की अभी तक ऋषभ पंत की टीम दिल्ली कैपिटल्स एक भी मैच नही जीत पाई है. लेकिन इन दिनों ऋषभ पंत को फैन्स कुछ ज्यादा ही मिस कर रहें है. दोस्तों ऋषभ पंत भी टीम के लिए खेलने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक है.

जल्द ही टीम से जुड़ सकते है ऋषभ पंत

आपको बता दे की आईपीएल 2023 का 20वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच खेला जाना है. जहाँ ऋषभ पंत बैंगलौर में दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में शामिल हुए. बता दे की ऋषभ पंत वहां पहुँचते ही खिलाड़ियों को हौसला बढ़ाया. जिसके बाद ऋषभ पंत की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.