दिलराज सिंह रावत उर्फ मिस्टर इंडियन हैकर को बचपन से ही एक्सपेरिमेंट में रुचि थी । इनका जन्म 8 जनवरी 1996 को राजस्थान में हुआ । इनकी पढ़ाई सीनियर हाई स्कूल से अजमेर में की । और आगे की पढ़ाई पृथ्वीराज कॉलेज से की । पढ़ाई खत्म करने के बाद उन्होंने अपना करियर की शुरुआत यूट्यूब चैनल से किया । इनका पहला और प्रमुख चैनल मिस्टर इंडियन हैकर है ।

image 195

जिस पर यह अपना पहला वीडियो 2017 में अपलोड किया था । इनका वीडियो था । how to unlock a lock without key था । यह वीडियो लोगों को इतना पसंद आया । की इनका सब्सक्राइबर और व्यू 2 मिलियन से ऊपर हो गया। इनका दूसरा चैनल dilraj Singh channel. इस पर ये व्लंगी करते हैं ।

image 196

दिलराज सिंह का तीसरा चैनल का नाम Mr. Titanium channel इस चैनल पर अनबॉक्सिंग का वीडियो अपलोड करते हैं । और इनका चौथा चैनल Mr Indian hacker shorts channel इस चैनल पर यह हर तरह के शॉर्ट्स वीडियो अपलोड करते हैं । दिलराज सिंह रावत की शादी 2019 में हुई थी। इनकी कुल कमाई 8 से 12 करोड़ की आस पास होती है।

image 197

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.