LSG Vs RCB Amit Mishra :दोस्तों अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने आईपीएल (IPL) 2023 के 15वें मैच (RCB vs LSG) में क्रिकेट के नियमों को तोड़ दिया जिसको लेकर अमित मिश्रा (Amit Mishra) की काफी आलोचना हो रही है. दोस्तों यह मैच यानी की (RCB vs LSG) के बीच चिन्नास्वामी में खेला गया. जिसमे अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने ये हरकत की थी.

image 177

आपको बता दे की RCB vs LSG के बीच हुए मैच में LSG के स्पिनर गेंदबाज अमित मिश्रा (Amit Mishra) गेंद पर थूक लगाते हुए नजर आए. सबसे खास बात यह है की अमित मिश्रा (Amit Mishra) की यह हरकत तुरंत ही कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद अंपायर ने अमित मिश्रा (Amit Mishra) को चेतावनी दे डाली.

अब आप यह भी जान ले की अमित मिश्रा (Amit Mishra) की ये हरकत RCB की बैटिंग के दौरान 12वें ओवर में सामने आया. बता दे की ओवर के शुरुआत करने से पहले ही अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने गेंद पर थूक का इस्‍तेमाल किया. दोस्तों इन सब चीजों का अमित मिश्रा (Amit Mishra) को फायदा भी मिला.

दोस्तों अमित मिश्रा (Amit Mishra) इसी ओवर की तीसरी गेंद पर विराट कोहली का मार्कस स्‍टोइनिस के हाथों कैच आउट करवाया.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.