दोस्तों आईपीएल में 10 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया. दोस्तों इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज एक अलग ही अंदाज में बैटिंग कर रहें थे. वो भी अपने होम ग्राउंड चिन्नास्वामी स्टेडियम में. बता दे की RCB के बल्लेबाज पहले ओवर से ही LSG के गेंदबाजों पर कहर बन कर टूट पड़े.

image 170

आपको बता दे की विराट कोहली आते ही पहले ओवर से स्टेडियम के चारो तरफ शॉट खेलना शुरू कर दिया।. दोस्तों इस मैच में विराट कोहली एक के बाद एक गेंदबाज को निशाना बना रहें थे. जिसमे उनका पहला शिकार मार्क वुड को बनाया जिसको विराट कोहली ने पहले ही ओवर में धो डाला.

image 171

लेकिन सोशल मीडिया पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के पूर्व कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे विराट कोहली लखनऊ सुपर जायंट्स के सबसे सीनियर गेंदबाज को मार्क वुड के गेंदों पर इतने बाउंड्री मारे की वो जमीन पर गिर पड़े. जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

https://twitter.com/LokeshS30714400/status/1645440308430405634?s=20

दोस्तों इस मैच में विराट कोहली एक अलग ही माइंडसेट के साथ बल्लेबाजी करने के लिए उतरे थे. जिसमे उनके एक शॉट को देखकर वह मुंह के बल जमीन पर ही गिर गए.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.