दोस्तों वर्ल्ड कप 2023 शुरू में काफी समय है लेकिन अभी से ही क्रिकेट के गलियारों में टीम इंडिया के ओपनिंग जोड़ी को लेकर चर्चा हो रही रही है. साथ ही इस समय आईपीएल 2023 का भी मैच हो रहा है. जहां कई भारतीय खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहें है.

image 160

दोस्तों इस साल अक्टूबर में क्रिकेट का महाकुंभ वर्ल्ड कप 2023 भी होने वाला है. और सबसे खास बात यह है की वर्ल्ड कप 2023 की मेजबानी भारत करने वाले है. दोस्तों इस समय सभी खिलाड़ी आईपीएल में अपना बेहतर खेल दिखा रहें है. जो की यही से वो टीम इंडिया के स्क्वाड में शामिल होना चाहते हैं.

image 163

आपको बता दे की वर्ल्ड कप 2023 भारतीय टीम के तरफ से ओपनिग की कमान रोहित शर्मा के हांथो में ही रहेंगे. लेकिन उनके साथ कौन सा खिलाड़ी ओपनिंग करेगा ये अभी तक साफ़ नही हुआ है. दोस्तों आईपीएल में इस समय शिखर धवन बेहतरीन फर्म में दिखाई दे रहें है.

image 161

अब आप यह भी जान ले की क्रिकेट के जानकारों की माने तो शिखर धवन ही वर्ल्ड कप में रोहित के साथ भारत की ओर से पारी की शुरुआत कर सकते हैं. सबसे अहम बात यह है की रोहित शर्मा और शिखर धवन वर्ल्ड कप 2019 खूब चली थी. जिसको कोई नही भूल सकता है.

image 162

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.