दोस्तों आईपीएल का 13वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स बीच हुआ. जिसमे में तो गजब ही हो गया. जहां एक समय ऐसा लग रहा था की गुजरात टाइटंस ये मैच राशिद खान की हैट्रिक के चलते आसानी से जीत लेगा. लेकिन ओवर में रिंकू सिंह  (Rinku Singh) के तूफानी बल्लेबाजी ने मैच को KKR की झोली में डाल दिया.

image 153

आपको बता दे की गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स बीच हुए मैच को क्रिकेट फैंस सालों तक नही भूलेंगे. और इसका सबसे बड़ा हीरो रिंकू सिंह  (Rinku Singh) है. जिनके कारण कोलकाता नाइट राइडर्स हारा हुआ मैच जीत गया. और उनकी उनकी जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम है.

image 154

अब आप यह भी जान ले की कोलकाता नाइट राइडर्स को आखिरी ओवर में जीत के लिए 29 रन बनाने थे जो की अब लग रहा था की कोलकता नाइट राइडर्स यह मैच लगभग हार ही गया हो. लेकिन अंतिम ओवर में राशिद खान ने गेंदबाजी के लिए यश दयाल को गेंद थमाई.

image 155

दोस्तों यश दयाल की पहली गेंद पर उमेश यादव ने सिंगल ले लिए जिसके बाद स्ट्राइक पर रिंकू सिंह आ गए. फिर रिंकू सिंह ने लगातार पांच गेंदों पर पांच छक्के लगाकर कोलकाता नाइट राइडर्स को हारे हुए मैच में जीत दिला दी. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है.

image 156

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.