लोकप्रिय खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजों की खूब खबर ली. ऐसा लग रहा था रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाजी खेमे में कोई बल्लेबाज है ही नही जो कोलकाता नाइट राइडर्स की गेंदबाजो की सामना कर सके.

अब आप यह भी जान ले की कोलकाता नाइट राइडर्स के ओपनर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने 44 गेंदों में 57 रनों की पारी खेल KKR को मजबूत शुरुआत दिलाई. जिसके बाद मैच में कभी कभी चलने वाले शार्दुल ठाकुर ने अपने बल्लेबाजी से मैदान में तूफान ला दी.

आपको बता दे की कोलकाता नाइट राइडर्स को 204 रन तक पहुंचाने में शार्दुल ठाकुर का बहुत बड़ा योगदान रहा. जिसमे उन्होंने अपने बल्ले से 29 गेंदों में 68 रनों की तावरतोर पारी खेले. जिसमे उनका स्ट्राइक रेट 234.49 का रहा जिसके बाद उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. साथ ही उन्हें इसके लिए 1 लाख का चेक भी मिला.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.