IPL 2023: दोस्तों क्रिकेट का महाकुंभ यानी की आईपीएल चालू हो गया है. जिसमे सभी टीमों ने अपना पहला मैच खेल लिया है. लेकिन आईपीएल शुरू होने से पहले ही कुछ खिलाड़ी इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. तो कुछ खिलाड़ी आईपीएल के शुरुआती मैच में ही बाहर हो गए थे.

image 88

दोस्तों आईपीएल शुरू होने से पहले सभी टीम के कुछ खिलाड़ी चोट के कारण नही खेल पाए थे. लेकिन सबसे खास बात यह है की गुजरात टाइटन्स को टूर्नामेंट के पहले ही मैच में बहुत बड़ा झटका लग गया था. जो की वह झटका केन विलियमसन के रूप में लगा था.

image 84

लेकिन गुजरात टाइटन्स के लिए खुशी की खबर आ गई यानी गुजरात टाइटन्स ने केन विलियमसन का विकल्प ढूंढ लिया है. आपको बता दे की हार्दिक पांड्या की अगुआई वाली गुजरात टाइटंस ने बहुत ही अच्छा शुरुआत की है. जिसमे वो शुरुआती दोनों मैच जीत चुकी है.

image 87

आखिरकार गुजरात टाइटन्स के फैंस के लिए खुशखबरी आ ही गई और ये खुसखबरी डेविड मिलर के रूप में आई है. जैसा की आपने देखा ही होगा की डेविड मिलर ने गुजरात टाइटन्स के लिए दुसरे मैच में 193 के स्ट्राइक से मात्र 16 गेंदों में 31 रन बनाए जिसमे उन्होंने दो चौके दो छक्के लगाए.

image 86

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.