Eoin Morgan reaction on Sanju Samson : टीम इंडिया के अनुभवी खिलाड़ियों में से एक संजू सैमसन जिनको भारतीय टीम में बहुत ही कम खेलने का मौका मिला है. जिसको लेकर हमेशा टीम पर सवाल उठते रहते है. लेकिन बार घर का आदमी नही बल्कि बाहर का आदमी इसको लेकर सवाल उठा रहा है.

image 54

Eoin Morgan reaction on Sanju Samson : अव आप यह भी जान ले की संजू सैमसन घरेलू क्रिकेट में लगातार बहुत ही अच्छा खेलते है. लेकिन फिर भी टीम इंडिया में अपना जगह पक्का नही कर पाते है. जैसा की आप सब जानते ही है की इस समय आईपीएल खेला जा रहा है जिसमे संजू सैमसन बढ़िया फर्म में दिखाई दे रहें है.

image 55

आपको बता दे की इतना सब कुछ होने के बाद भी चयनकर्ता उन्हें टीम इंडिया में मौका नही दे रहे हैं. आपके जानकारी के लिए बता दे की इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ईयोन मोर्गन ने उनको लेकर कहा की जिस प्रकार की प्रतिभा है उस हिसाब से उन्हें टीम इंडिया के लिए भरपूर मौके मिलने चाहिए थें.

image 56

सबसे खास बात यह है की उन्होंने यहा तक कह दिया की “मुझे भरोसा नहीं होता है कि संजू सैमसम ने भारत के लिए इतना कम मैच खेला है”

image 57

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.