भारतीय सिनेमा के बेहद ही खूबसूरत अदाकारों में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन जो की अपने समय में सबसे ज्यादा लोकप्रिय अभिनेत्री थी. ऐश्वर्या राय बच्चन को 90 के दशक में सबसे ज्यादा फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री थी. जो अब बहुत ही कम फिल्मों में नजर आती है.

image 32

दोस्तों ऐश्वर्या राय बच्चन को लोग ऐश के नाम से भी बुलाते है. जो की यह नाम बहुत ही कम लोग जानते है. अब आप यह भी जान ले की बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन 1994 में मिस इंडिया प्रतियोगिता की उपविजेता भी रह चुकी है. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है.

image 33

और सबसे खास बात यह है की ऐश्वर्या राय बच्चन इसी साल विश्व सुन्दरी प्रतियोगिता जीती थी जिसको जितना हर किसी का सपना होता है. बताया जा रहा है की ऐश्वर्या राय बच्चन हिंदी सिनेमा के प्रमुख अभिनेत्री थी. लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन तेलगू, तमिल, बंगाली सिनेमा में भी काम कर चुकी है.

image 34

आपको बता दे की बॉलीवुड के इस खूबसूरत हसीना के पिता एक मरीन इंजीनियर है. और माता लेखक है. लेकिन ऐश्वर्या राय लोगो के बीच तब शुर्खियो में आई जब वो 1999 में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान ख़ान के साथ डेटिंग की जिसके बाद वो काफी लाइमलाइट में आ गई थी.

image 35

ऐश्वर्या राय डेटिंग को लेकर कब लाइमलाइट में आई थी.

image 36

ऐश्वर्या राय कहा की रहने वाली है कमेंट में जरुर बताए

image 37

ऐश्वर्या राय का पूरा नाम क्या है कमेंट में जरुर बताए

image 38

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.