भारतीय धारावाहिक टेलीविजन शो में एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा जिसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम है. दोस्तों तारक मेहता का उल्टा चश्मा जो लोगो के बीच इतना लोकप्रिय है की आपको उसके बारे में कुछ बताने की शायद जरूरी नही है.

77945451

तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस सभी कलाकारों ने अपने हुनर के दम पर लोगो का मनोरंजन कराने में कोई कसर नही छोड़े. उनकी जितनी तारीफ की जाए उतना ही कम है. लेकिन आज के खबर में हम इस टेलीविजन शो के ऐसे कलाकार के बारे में बताने वाले है. जिनके बिना यह शो अधुरा लगता है.

bbd41b23 5ad3 463e a730 2e319470abe4

आपको बता दे की दिलीप जोशी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक ऐसे कलाकार है जो इस टेलीविजन शो में मुख्य किरदार निभाते है. दोस्तों दिलीप जोशी मेहता का उल्टा चश्मा शो में काम करने से पहले बहुत सारे धारावाहिक शो में काम कर चुके है. जिससे उनको काफी अनुभव हो गया था.

cropped PicsArt 05 26 01.47.35 1

सबसे खास बात यह है की दिलीप जोशी एक ऐसे कलाकार है जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अभी भी काम कर रहें है. बताया तो यह भी जा रहा है की दिलीप जोशी पहले गुजरती नाटक में कार्य कर चुके हैं. जिसके बाद वो बहुत सारे फिल्मो में भी अपना योगदान दे चुके है.

image 11

दिलीप जोशी कहा के रहने वाले है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

dilip joshi daughter wedding4 1

दिलीप जोशी का कौन सा टेलीविजन शो आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए.

dilip joshi daughter wedding

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.